इस 1 रुपए के सिक्के से आप बन सकते है 5 लाख के मालिक, जानें पूरी खबर

₹1 के नोट की काफी ज्यादा डिमांड है और इससे आप घर बैठे ही काफी पैसे कमा सकते हैं।
इस 1 रुपए के सिक्के से आप बन सकते है 5 लाख के मालिक, जानें पूरी खबर

Old 1 Rupee Coin : आजकल महंगाई आसमान छू रही है सभी काम के बाद एक अर्निंग सोर्स ढूंढ रहा है जिसमें मेहनत भी ना हो और पैसे भी अच्छे मिल जाए। इसलिए आजकल के युवा काम के साथ-साथ पार्ट टाइम जॉब भी कर रहे हैं।

अब इस पार्ट टाइम जॉब से हर कोई खुश नहीं है, वहीं कुछ लोग तो ऐसे हैं जिन्हें जॉब मिल भी नहीं रही है। ऐसे में अगर आप भी पैसे कमाना चाहते हैं तो यह न्यूज़ आपकी किस्मत बदल सकता है। अगर आपके पास एक रुपए का वह नोट मौजूद है तो उसे बेचकर आप रातों-रात लखपति बन सकते हैं।

इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि आपको कहीं बाहर जाने की कोई भी जरूरत नहीं है। आपको सिर्फ ऑनलाइन साइट पर जाकर इस नोट को बेचना है और इससे आपको लाखों रुपए का फायदा होगा। मार्केट में ₹1 के नोट की काफी ज्यादा डिमांड है और इससे आप घर बैठे ही काफी पैसे कमा सकते हैं।

यह नोट बहुत ही खास है और इसकी कीमत ₹700000 तक हो सकती है। तो चलिए आपको बताते हैं इस नोट की खासियत और आप कैसे इसे बेचकर ₹700000 कमा सकते हैं।

बहुत ही खास है ये 1 रुपए का सिक्का :

इस नोट की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसका सीरियल नंबर 9080 से शुरू होता है। अगर आपके पास भी 90 से शुरू होने वाला ₹1 का नोट है तो यह आपको मालामाल कर देगा। इस नोट को आप ऑनलाइन बेचकर ₹700000 कमा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस नोट को बेचने का सही तरीके को।

नोट को बेचने का सही तरीका :

अगर आपके पास ₹1 का यह नोट है तो इसे बेचने के लिए आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म जैसे कि EBay, Olx और Quikr वेबसाइट का सहारा ले सकते हैं। यहां जाने के बाद आपको सेलर के तौर पर रजिस्टर करवाना होता है।

इसे करवाने के बाद आपको वहां पर अपनी ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर को देना होगा इसके अगले स्टेप में आपको अपने नोट के दोनों साइड की तस्वीरों को अपलोड करना होगा। ऐसा करने के तुरंत बाद साइड आपके इस पोस्ट को सर्कुलेट करना शुरू कर देगी।

इसके बाद जो भी इंटरेस्टेड कस्टमर आपके इस पोस्ट को देखेगा तो वह मोबाइल या ईमेल के जरिए आपसे कांटेक्ट कर सकता है। ऐसा करने के बाद आप इस नोट को अच्छी कीमत पर भेज सकते हैं।

Share this story

Around The Web