पुराने ज़माने के इस ₹1 के सिक्के से खरीद सकते है दो Lamborgini Urus

1 Rupee Coin: देश में पुराने नोट और सिक्कों का चलन बढ़ता जा रहा है ऐसे लोग दिनोंदिन बढ़ते जा रहे हैं। जिन्हें पुराने सिक्के और नोटों में काफी दिलचस्पी है। 
पुराने ज़माने के इस ₹1 के सिक्के से खरीद सकते है दो Lamborgini Urus

1 Rupee Coin: देश में पुराने नोट और सिक्कों का चलन बढ़ता जा रहा है ऐसे लोग दिनोंदिन बढ़ते जा रहे हैं। जिन्हें पुराने सिक्के और नोटों में काफी दिलचस्पी है। यह इन्हें इकट्ठा करने का शौक रखते हैं। आज हम आपको एक ऐसे सिक्के के बारे में बताएंगे जो अगर आपके पास है तो आप उससे करोड़ों कमा सकते हैं।

अगर आपको इस सिक्के की सही कीमत बताएं तो बाजार में अभी इसकी कीमत ₹10 करोड़ है। अभी हाल ही में इस एक रुपए के सिक्के को ₹10 करोड़ में नीलाम किया गया था। अगर आप यह सोच रहे हैं कि आपके पास भी ₹1 का सिक्का है और उसे बेचकर आप करोड़ों कमा सकते हैं।

तो आपको बता दें कि यह कोई मामूली सिक्का नहीं है, जिसे आप बेच कर करोड़ों कमा सकते हैं। इसी के क्वेश्चन उठा दो सौ पचासी में अंग्रेजों द्वारा भारत में ही बनाया गया था। इसे पूरी तरीके से चांदी में बनाया गया था। अगर आपके पास 18 साल पचासी में बना यह ₹1 का सिक्का है तो आप इसे बेचकर करोड़ों कमा सकते हैं।

इसे बेचने के लिए आपको कहीं भी बाहर जाने की जरूरत नहीं है। आप घर बैठे हुए ऑनलाइन साइट के जरिए इसे बेच सकते हैं। इसके लिए आपको बस अपने सिक्के के दोनों ओर की तस्वीरों को वेबसाइट पर अपलोड करना होगा और फिर मोल भाव कर कर अच्छी कीमत में से बेचना होगा।

इस प्रोसेस से बेचें 1 रुपए का ये सिक्का

अगर आपके पास ₹1 का सिक्का है उसे आप ओएलएक्स पर घर बैठे ही भेज सकते हैं। इसे बेचकर आपको काफी अच्छी रकम मिल सकती है। इसे बेचने के लिए आपको सबसे पहले ऑनलाइन साइट पर खुद के रूप में रजिस्टर करना होता है। फिर आपको वहां पर अपने सिक्के के दोनों और की तस्वीरों को लोड करना होगा।

अपलोड के बाद आपको वहां अपना मोबाइल नंबर और ईमेल एड्रेस डालना होगा। इसके बाद आपको जानकारी को वेरीफाई कर आपके दिए गए पोस्ट को वह वेबसाइट सर्कुलेट करती है। इस तरीके से आपके पास खरीदार आते हैं और इसे आप मोलभाव करके अच्छी कीमत पर बेच सकते हैं।

Share this story

Around The Web