Amrapali ने नशे की हालत में Nirahua को नींद से उठाकर किया खूब रोमांस, मचा बवाल

Nirahua - Aamrapali Hot Romance Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali) की जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। 
Amrapali ने नशे की हालत में Nirahua को नींद से उठाकर किया खूब रोमांस, मचा बवाल

दोनों जब भी एक साथ किसी भी फिल्म में नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। निरहुआ और आम्रपाली ने भोजपुरी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। इस जोड़ी को कुछ लोग असल जिंदगी में भी एक साथ चाहते हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं सकता है। क्योंकि, निरहुआ पहले से ही शादीशुदा है, जबकि आम्रपाली ने 36 की उम्र में भी शादी नहीं की है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आम्रपाली एक्टर निरहुआ से प्यार करती हैं और उन्हीं की वजह से शादी नहीं की है। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। खेर इस समय निरहुआ और आम्रपाली का एक और बेहद ही रोमांटिक गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

गाने के वीडियो में आम्रपाली रेड कलर की साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। अपने पति को देखते ही एक्ट्रेस आम्रपाली खूब खुश हो जाती हैं और उन्हें खूब प्यार भी करने लग जाती है। हम बात कर रहे हैं भोजपुरी गाना “ओठवा से ओट मिला” (Othava Se Oth Ke Milaap) की, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

इस गाने में आम्रपाली दुबे नशे के हालत में निरहुआ के साथ जमकर रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं। आम्रपाली दुबे दारू पीने के बाद झूमते हुए नजर आ रही हैं। निरहुआ को नींद से जगाकर रोमांस करना शुरू कर देती हैं।

आपको बता दें कि इस गाने को निरहुआ और Antra Singh Priyanka ने गाया है, जबकि गाने के बोल Ashutosh Tiwari ने लिखा है और म्यूजिक से सजाया है Sajan Mishra ने। भोजपुरी गाना ‘ओठवा से ओट मिला’ को निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है। गाने को Tips Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसे अभी 39,57,074 से अधिक बार देखा जा चुका है।

Share this story

Around The Web