Affair : दो लड़कों के साथ बहु के थे शारिरिक संबंध, सास ने देखा तो...

मामला काफी हैरान करने वाला है, एक बहु दो लड़कों के साथ गलत काम करते हुए पकड़ी जाती है फिर सास देख लेती है, जानिए पूरा मामला 
Affair : दो लड़कों के साथ बहु के थे शारिरिक संबंध, सास ने देखा तो... 

महाराजगंज स्थित निचलौल थाना क्षेत्र के भारत नेपाल बॉर्डर के निकट शुक्रवार आधी रात को बहू के साथ कमरे में रंगरलियां मना रहे उसके दो प्रेमियों को परिजनों ने पकड़ लिया।

उसके बाद परिजनों ने दोनों को कमरे बंद कर ताला जड़ दिया। शनिवार सुबह इसकी जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल पुलिस को परिजनों ने पकड़े गए दोनों प्रेमियों को सौंप दिया।

पुलिस को दिए तहरीर में बहू की सास ने बताया है कि बेटे की बीते करीब पांच वर्ष पहले कुशीनगर जिले के खड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी की थी। शादी के बाद दोनों की एक बेटी पैदा हुई। उसके बाद बेटे ने बेटी का भविष्य संवारने और परिवार की रोजी रोटी के सिलसिले में सऊदी अरब कमाने चला गया। 

बेटे के सऊदी जाने के बाद बहु मायके आना जाने लगी थी। जहां पर बहु मायके में ही दो युवकों से प्रेम कर बैठी। चोरी छिपे बहू प्रेमियों से बात करती रहती थी। शक होने पर बात को टाल देती थी। इसी बीच शुक्रवार रात को बहू ने प्रेमी को घर पर बुला लिया।

आधी रात को बहू के कमरे से युवकों की आवाज सुनाई दी। खिड़की से कमरे के अंदर का नजारा देख सास दंग रह गई। सास ने कमरे में बाहर से कुंडी लगाकर परिवार के अन्य सदस्यों को इस बात की जानकारी दी। थाना प्रभारी निरीक्षक आंनद कुमार गुप्ता ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है। जांच की जा रही है।

Share this story

Around The Web