Gori Nagori ने जब कुर्ता उठाकर किया धमाकेदार डांस, बुढ़े भी करने लगे ये काम

गोरी नागोरी ने जमकर बूटी शेक किया। जहां बिग बॉस में भी गोरी ने अपने बोल्ड अंदाज से सबकी बोलती बंद की थी वहीं स्टेज  पर ये धमाकेदार डांस देख आपका भी दिन बन जाएगा।
Gori Nagori ने जब कुर्ता उठाकर किया धमेदार डांस, बुढ़े भी करने लगे ये काम

हरियाणी डांसर गोरी नागोरी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। गोरी नागोरी अपने बोल्ड डांस के लिए पहचानी जाती है। बच्चे से लेकर बूढ़े तक सब गोरी नागोरी  के फैंन है। जब ये स्टेज पर डांस करती है तो सभी इनके साथ डांस करने लगते है। 

राजस्थान की शकीरा के रूप में मशहूर गोरी नागोरी के लटके-झटके और ठुमकों के लोग दीवाने हैं। स्टेज पर चढ़कर गोरी सिर्फ कमर ही हिला दें.तो लोगों का दिमाग सुन्न हो जाता है। फूलों से लेकर गमछों तक की बरसात स्टेज पर होने लगती है।

दाएं-बाएं नागिन सी बलखाती गोरी की कमर को सभी अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब रहते हैं।

गोरी नागोरी का देखें डांस

'ठेके वाली गली घर मेरे यार का' गोरी नागोरी ने स्टेज पर इस गाने पर इतान धुंआधार डांस किया कि लोग की सांसे ही रुक गई। सूट पहनकर चुन्नी उठाए अपने तीर से भी तीखे नैनों के वार से गोरी ने दर्शकों को घायल कर दिया।

गोरी के डांस को देख आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे। मंच पर आकर पांव पटक कर जैसे ही गोरी डांस का आगाज करती हैं स्टेज पर फूल बरसने लगते हैं।

गोरी नागोरी का ठुमका

बीट पर गोरी नागोरी ने जमकर बूटी शेक किया। जहां बिग बॉस में भी गोरी ने अपने बोल्ड अंदाज से सबकी बोलती बंद की थी वहीं स्टेज  पर ये धमाकेदार डांस देख आपका भी दिन बन जाएगा। एक तरफ सपना चौधरी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और दूसरी गोरी नागोरी के दीवाने भी कम नहीं है।

इस वीडियो को अगर आप ध्यान से देखेंतो गोरी की एनर्जी का कोई तोड़ नहीं है। शुरू से लेकर आखिर तक एक-एक ठुमका बीट पर एकदम सटीक बैठ रहा है।

Share this story

Around The Web