जानिए इस गुलाबी रंग वाले 20 के नोट की खासियत, जिसे बेच आप बन सकते है लखपति

नोट के बदले मोटा पैसा कमाने चाहते हैं तो फिर आपको पहले कुछ शर्तों को जानना होगा। इसके लिए आपके पास रखे 20 के नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके साथ ही नोट का कलर भी गुलाबी होना चाहिए।
जानिए इस गुलाबी रंग वाले 20 के नोट की खासियत, जिसे बेच आप बन सकते है लखपति

आप पुराने नोट और सिक्कों को बेचकर अब लखपति बनने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। वैश्विक बाजार में इन दिनों कई वेबसाइट्स ऐसी हैं, जो पुराने नोट और सिक्कों के बदले कई लाख रुपये दे रही हैं। आपको बचपन में अगर नोट इकट्ठा कर रखने का शौक है तो फिर अब उन्हें बेचने का समय आ गया है।

आप वैश्विक बाजार में नोट की सेल कर लखपति बन सकते हैं। इन दिनों 20 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले आपको आराम से 4 लाख रुपये तक मिल सकते हैं। आप घर बैठकर नोट की सेल कर सकते हैं, लेकिन इससे पहले आपको कुछ जरूरी शर्तों को जानना होगा।

जानिए 20 के नोट की खासियत

नोट के बदले मोटा पैसा कमाने चाहते हैं तो फिर आपको पहले कुछ शर्तों को जानना होगा। इसके लिए आपके पास रखे 20 के नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके साथ ही नोट का कलर भी गुलाबी होना चाहिए। अगर आपका नोट इन दोनों चीजों को पूरा करता है तो फिर आप आराम से वैश्विक मार्केट में सेल कर सकते हैं।

आप सोच रहे होंगे कि इस नोट पर लिखे नंबर में ऐसा क्या है जो इतनी मोटी रकम मिल रही है। जानकारी हैरानी होगी कि सीरियल नंबर 786 को मुस्लिम कम्युनिटी में बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। मुस्लिम लोग इस नोट को घर में रखना सुख-समृद्धि का प्रतीक समझते हैं। इसलिए इस नोट के लिए लोग मोटी-मोटी कीमत चुका रहे हैं। आप घर बैठकर नोट की सेल कर सकते हैं।

यहां करें नोट की सेल

आप आराम से घर बैठकर नोट की सेल कर सकते हैं, जिसके लिए तमाम शर्तों को जानना होगा। पास में रखे 20 के नोट को आप ई-बे साइट पर बेचकर मालामाल हो सकते हैं। यहां एक नोट के बदले 4 लाख रुपये मिल रहे हैं। इतना ही नहीं अगर ऐसे 4 नोट हैं तो फिर 16 लाख की कमाई कर सकते हैं।

Share this story

Around The Web