Love Affair : पति के साथ ये काम करके, प्रेमी संग बनाती रही सारी रात संबंध

पत्नी ने अंधेरे का फायदा उठाया और पति को धोखा देकर निकल गई। सुबह जब पति समेत घर वालों ने खोजबीन की तो वह गायब मिली।
love affair : पति के साथ ये काम करके, प्रेमी संग बनाती रही सारी रात संबंध

महिला के मायके इसकी जानकारी पहुंची। मायके वालों ने जब पता लगाया तो मामला कुछ और ही निकला। महिला का किसी और से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वह अपने प्रेमी संग फरार हुई थी। महिला अपने साथ पति के घर से आभूषण भी ले गई है।

मामला मनकरा चौकी क्षेत्र के एक गांव का है। गांव निवासी एक परिवार रोते बिलखते चौकी पहुंच गया और पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग करने लगा। आरोप लगाया कि करीब तीन माह पूर्व उन्होंने अपने पुत्र का विवाह नगर के एक मोहल्ला निवासी युवती के साथ किया था।

विवाह के बाद दंपति में सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था। इसी बीच सोमवार को तीन माह की दुल्हन अचानक घर से लापता हो गई। दुल्हन के अचानक गायब होने से परिजन घबरा गए तथा अपहरण की आशंका से उसकी तलाशी को वह इधर-उधर भटकने लगे।

काफी खोजबीन के बावजूद भी जब दुल्हन का कहीं कुह पता नहीं चल पाया तो उन्होंने इसकी जानकारी मायके वालों को देते हुए मामले से अवगत करवाया। युवती के गायब होने से मायके में हड़कंप मच गया तथा वह भी उसकी तलाशी को भटकने लगे। इसी बीच जब ससुराल पक्ष ने सोने चांदी के आभूषण गायब देखे तो उनका माथा ठनक गया।

उन्होंने जब मामले की गहनता से तफ्तीश की तो ज्ञात हुआ कि तीन माह की दुल्हन अपने प्रेमी संग फरार हो गई है। रात्रि में दुल्हन के गायब होने और आभूषण व कैश आदि चोरी करके फरार होने के मामले ने एकाएक तूल पकड़ लिया।

लोकलाज के डर से पहले तो ससुराल पक्ष मामले को दबाते नजर आए। लेकिन, जब घर से लाखों का माल गायब देखा तो उन्होंने इसकी तहरीर पुलिस को सौंप कार्रवाई की मांग। उधर, मामले को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Share this story

Around The Web