My Story: पहले पत्नी से बनवाए बॉस के संबंध, अब देवर भी रखने लगा बुरी नज़र

महिला का आरोप है कि पति प्रमोशन पाने के लिए उसे अपने बॉस व दोस्तों के सामने परोसना चाहता था और जब उसने इंकार किया तो उस पर दबाव बनाने लगा।
 My Story: पहले पत्नी से बनवाए बॉस के संबंध, अब देवर भी रखने लगा बुरी नज़र

हैरानी की बात तो ये है कि पति की हैवानियत में देवर भी उसका साथ देता था और कई बार देवर ने भी उसकी आबरू पर हाथ डालने की कोशिश की।

पीड़ित महिला की इंदौर की रहने वाली है जिसने बताया कि उसकी शादी साल 2003 में महाराष्ट्र के रहने वाले युवक के साथ हुई थी। पति महाराष्ट्र के ही एक बड़े शोरूम में सेल्समैन है। जो प्रमोशन पाने के लिए उसे अपने दोस्तों व बॉस के सामने परोसना चाहता था। 

वो लगातार उस पर बॉस के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था। जब उसने ऐसा करने से इंकार किया तो पति उसे प्रताड़ित करने लगा, उसके साथ मारपीट करने लगा।

पति की हरकतों से तंग आकर महिला ने अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी करने की कोशिश की। जिसके कारण निजी अस्पातल में कई दिनों तक भर्ती रही।

लेकिन इसके बावजूद पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो महिला ने पति का घर छोड़ दिया और इंदौर में अपने माता-पिता के घर लौट आई।

देवर भी रखता था बुरी नजर

पीड़ित महिला के मुताबिक देवर भी उस पर बुरी नजर रखता था और कई बार देवर ने भी उसकी आबरू पर हाथ डालने की कोशिश की। पति का घर छोड़कर मायके लौटने पर महिला ने माता-पिता को पति व देवर की हरकतों के बारे में बताया और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

मामले में जिला कोर्ट ने जांच समिति का गठन किया था जिसमें महिला बाल विकास विभाग ने पूरे मामले की जांच की। जांच रिपोर्ट में महिला के साथ लैंगिक हिंसा, घरेलू हिंसा का खुलासा हुआ। जिला कोर्ट ने पूरे मामले में गंभीर धाराओं में मामला दर्ज करने के लिए पुलिस को आदेश जारी किया है।

Share this story

Around The Web