Aamrapali की गोद में बैठ Nirahua ने मनाई सुहागरात, वीडियो ने मचाया हड़कंप

आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। जब से आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी जगत में कदम रखा है, तब से उन्होंने बाकि एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया है। 
Aamrapali की गोद में बैठ Nirahua ने मनाई सुहागरात, वीडियो ने मचाया हड़कंप
एंटरटेनमेंट डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) सोशल मीडिया पर हमेशा किसी न किसी वजह से छाई रहती हैं। आम्रपाली दुबे के गाने आये दिन वायरल होते ही रहते हैं। आम्रपाली दुबे को देखने के लिए लोग कुछ ज्यादा ही बेताब रहते हैं।

आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। जब से आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी जगत में कदम रखा है, तब से उन्होंने बाकि एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया है। भोजपुरी दर्शकों को आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी बेहद ही ज्यादा पसंद आती है।

ये जोड़ी अब तक लगभग 70 सॉन्ग में एक साथ नजर आ गई है, तभी तो इनके गाने इंटरनेट पर तबाही मचाते रहते हैं। इसी बीच इनका एक सुहागरात वीडियो वायरल हो रहा है। अब आप सोच रहे होंगे की आम्रपाली की शादी तो अभी तक हुई नहीं है, फिर एक्ट्रेस शादी से पहले सुहागरात कैसे मना सकती हैं।

तो ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं है, निरहुआ और आम्रपाली असल लाइफ में नहीं बल्कि सॉन्ग में सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘Manba Na Raja Jab Tu Chikh Leba Ho’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने के वीडियो में दोनों बंद कमरे में जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।इस सॉन्ग में दोनों के बीच सुहागरात सीन दिखाया गया है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली शादी की पहली रात सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में एक्ट्रेस नारंगी कलर की साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। दोनों ने अपनी हॉट अदाओं से सभी को मदहोश कर दिया है।ये दोनों बंद कमरे में रोमांस की सभी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये गाना भोजपुरी फिल्म राम लखन (RAM LAKHAN) का है। इसे कल्पना ने गाया है, जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखें हैं और म्यूजिक से सजाया है Rajnish Mishra ने।

फिल्म में दिनेश लाल यादव “निरहुआ”, प्रवेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, शुभी शर्मा, मनोज टाइगर, संजय पांडे अहम किरदार में नजर आये हैं।

Share this story