खेसारी लाल यादव और सपना चौहान का रोमांटिक वीडियो वायरल! देखें प्यार की झलक

Bhojpuri hot dance : भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) की यात्रा काफी आश्चर्यजनक रही है। उनका स्ट्रगल हर किसी को प्रेरित करने वाला है। 
खेसारी लाल यादव और सपना चौहान का रोमांटिक वीडियो वायरल! देखें प्यार की झलक
📰 दून हॉराइज़न, नई दिल्ली 

खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) ने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है। आज स्क्रीन पर देखकर उन्हें कोई भी यह नहीं कह सकता कि एक समय में वह सड़क किनारे लिट्टी चोखा बेचा करते थे। जी हां यह बात सच है कि खेसारी लाल यादव ने अपने करियर की शुरुआत litti-chokha बेचने से की थी।

लेकिन उनके अंदर शुरू से ही एक कलाकार बनने की इच्छा थी। यह उनका जुनून ही था कि उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री तक ले आया। अब सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव का एक गाना लोगों को पसंद आ रहा है। उनका जो गाना वायरल हो रहा है। उस गाने का नाम है टमाटर गाल। टमाटर लाल नाम के इस गाने में दिखा जा सकता है कि खेसारी लाल यादव बेडरूम में अपनी पत्नी के साथ सोए हुए हैं।

लेकिन अचानक रात में उनकी नींद खुलती है और वह अपनी पत्नी सपना चौहान (Sapna Chauhan) के साथ रोमांस करने लग जाते हैं। सपना चौहान (Sapna Chauhan) भी खेसारी के प्यार से खुश हो जाती है। जिसके बाद दोनों के बेडरूम का यह वीडियो लीक हो गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उनका जो गाना वायरल हो रहा है वह एल्बम टमाटर गाल से लिया गया है। इस गाने को शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव ने मिलकर गाया है। गाने के लिरिक्स लिखने का काम विजय चौहान ने किया है और म्यूजिक देने का काम आर्य शर्मा ने किया है। इस वीडियो को डायरेक्ट अंगद पाल ने किया है।

यह गाना खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड नाम की यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को 70 करोड़ों लोगों द्वारा देखा जा चुका है जबकि इस गाने को आज से कुछ समय पहले ही 3 जनवरी 2023 को अपलोड किया गया है। इस गाने को 50 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया हैं।

Share this story