Sasur Bahu : शादी पहले दुल्हन से बनाये ससुर ने सम्बन्ध, कहा - हमारे यहां ये ही रिवाज है

एक ऐसा मामला सामने आया है जहां शादी करवाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी  की गई। लाखों रुपये देने के बाद भी लड़के वाले शादी करने के लिए टालमटोल करते रहे। परिवार वालों ने इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई। आइये जानते है... 
Sasur Bahu : शादी पहले दुल्हन से बनाये ससुर ने सम्बन्ध, कहा - हमारे यहां ये ही रिवाज है

बेटे की शादी के झांसे में आकर एक परिवार ठगी का शिकार हो गया। आरोपी ने अपनी बेटी की शादी कराने के बदले पहले तो करीब डेढ़ लाख रुपए लिए और बाद में 9 भैंसे भी ले ली।

लेकिन शादी के टालमटोल करता रहा, जिसके बाद पीड़ित परिवार ने ठगी का केस दर्ज कराया। ग्वालियर में बेटी की शादी कराने का झांसा देकर एक शख्स ने गोटपुरा गांव के रहने वाले गुर्जर परिवार को लाखों का चूना लगा दिया, जिसके बाद पीड़ित ने थाने में ठगी की शिकायत दर्ज कराई। दरअसल, पीड़ित कृष्ण सिंह गुर्जर ने साल भर पहले सुरहेला निवासी घनश्याम गुर्जर के भाई से अपनी बेटी का रिश्ता तय किया था।

इसके एवज में घनश्याम ने 1 लाख 60 हजार कैश लिए। इसके बाद उसने भैंस की डिमांड रखी, जिसे पूरा करते हुए पीड़ित ने उसे 9 भैंसें भी दी। इसके बाद भी शादी को लेकर उसने कोई पहल नहीं की।

ठगी का अहसास होते ही कृष्ण सिंह ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से 9 भैंसें भी बरामद कर ली है।हैरानी ये है कि आरोपी घनश्याम की 18 साल की कोई बेटी ही नहीं है। इसके बाद भी उसने शादी का झांसा देकर वारदात को अंजाम दिया।

Share this story

Around The Web