सुनीता बेबी ने अपनी कमर मटका कर ऐसा मचाया धमाल, खूब नाची भीड़

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी की चाहत में लोग इस कदर दीवाने हो जाते हैं कि चाहने वाले पागल हो जाते हैं।
सुनीता बेबी ने अपनी सेक्सी कमर मटका कर ऐसा मचाया धमाल, खूब नाची भीड़
एंटरटेनमेंट डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

आपका ऑफिस टाइम के बाद जब इंटरटेन करने का मन करता है तो वीडियो देखना ही ज्यादा पसंद करते हैं, वो भी डांसरों की। भारत में अब कई इंडस्ट्री ऐसी हैं, जहां कई डांसर और सिंगर लोगों की अदाओं पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं।

उत्तर भारत में ज्यादातर डांस वीडियो हरियाणवी डांसरों के पसंद किए जाते हैं जिन्हें लोगों के बीच खूब सपोर्ट किया जाता है। हरियाणवी जगत का नाम लेते ही सबसे पहले आपके जेहन में सपना चौधरी का नाम ध्यान आ रहा होगा, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

इस इंडस्ट्री में भी कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं जो हर किसी की अदाओं को अपना दीवानी बना रही हैं, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं। आज हम सपना चौधरी की बात नहीं कर रहे, बल्कि सुनीता बेबी के जलवे को बताने जा रहे हैं।

उन्हें भी जमीं से लेकर सोशल मीडिया तक पर लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है। आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देखा, जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं। सुनीता बेबी की लोकप्रियता का अंदाजा कार्यक्रमों में इकट्ठा हुई भीड़ से ही लगा सकते हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं।

इस बीच उनका एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कमरतोड़ ठुमकों लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी की चाहत में लोग इस कदर दीवाने हो जाते हैं कि चाहने वाले पागल हो जाते हैं।

इस बीच उनके वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि लोगों की भीड़ दीवानी हो रही है, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं। इस वीडियो में सुनीता लचकदार डांस कर जवानों और बूढ़ों को मदहोश करती दिख रही हैं।

इस वीडियो में क्वीन के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है।इतना ही नहीं वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई भी कर रहे हैं जो आपने नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा।

जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी का वायरल होने वाला यह पहला वीडियो नहीं है, इससे पहले भी वे लोगों के बीच गर्दा मचाए रहती हैं। उन्हें गांव से शहरों तक खूब लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है।

Share this story