ऋषिकेश के इस रिजॉर्ट में बिना लाइसेंस के परोसी जा रही थी शराब, 7 लड़कियों समेत 37 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक रिजॉर्ट में आयोजित रेव पार्टी में जमकर शराब और शबार का नशा चल रहा था। रातभर डीजे की तेज गानों में लड़के और लड़कियां जमकर थिरक रहे थे। पुलिस ने छापा मारकर 7 लड़कियों समेत 37 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 
ऋषिकेश के इस रिजॉर्ट में बिना लाइसेंस के परोसी जा रही थी शराब, 7 लड़कियों समेत 37 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार   
दून हॉराइज़न, ऋषिकेश (उत्तराखंड)

यूपी के मेरठ और गाजियाबाद के रहने वाले दो लोगों की ओर से रिजॉर्ट संचालक की ओर से रेव पार्टी आयोजित की गई थी। लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र में मोहन चट्टी के पास एक रिजॉर्ट में शनिवार देर रात छापा मारकर पुलिस ने रेव पार्टी कर रहे सात युवतियों समेत 37 लोगों को पकड़ लिया।

रिजॉर्ट में बिना लाइसेंस के शराब परोसी जा रही थी। पुलिस ने मामले में रिजॉर्ट के दो संचालकों समेत कुल पांच लोगों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में केस दर्ज किया है।

जबकि, 29 लोगों का पुलिस ऐक्ट में चालान किया है। एक आरोपी फरार हो गया। पकड़ी गई लड़कियों को पुलिस ने काउंसलिंग के लिए भेज दिया है।  लक्ष्मणझूला थाना प्रभारी रवि सैनी ने बताया कि शनिवार रात मोहन चट्टी के पॉम व्यू रिजॉर्ट जोगियाना में हुड़दंग की सूचना मिली। रिजॉर्ट में छापा मारा तो यहां तेज आवाज में बज रहे डीजे पर लड़के-लड़कियां नशे में डांस-हुड़दंग करते मिले।

रिजॉर्ट से शराब की बोतलें भी मिलीं। पुलिस ने सात लड़कियों समेत 37 लोगों को हिरासत में लिया। इनमें से अधिकतर आरोपी यूपी के गाजियाबाद और पंजाब के रहने वाले हैं। एक आरोपी विक्की जैन फरार हो गया। मामले में रिजॉर्ट के संचालक अभय कुमार निवासी सोतीगंज,मेरठ व विनीत गोयल निवासी मोतीनगर, गाजियाबाद और पार्टी में युवक-युवतियों को बुलाने वाले असलम तथा अमनदीप, दोनों निवासी फरीदकोट, पंजाब और विक्की जैन के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

थाना प्रभारी सैनी ने बताया कि रिजॉर्ट संचालक, शराब परोसने से संबंधित लाइसेंस नहीं दिखा पाए। उधर, पौड़ी गढ़वाल के पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने पुलिस को क्षेत्र के अन्य होटलों और रिजॉर्ट में भी शराब समेत सभी जरूरी लाइसेंसों की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Share this story