Haridwar ।। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 100 मीटर लंबे झण्डे के साथ शिवालिक नगर में निकाली गयी प्रभात फेरी

100 मीटर लंबा विशाल तिरंगा प्रभात फेरी का मुख्य आकर्षण रहा।
Haridwar ।। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 100 मीटर लंबे झण्डे के साथ शिवालिक नगर में निकाली गयी प्रभात फेरी

हरिद्वार। शिवालिकनगर नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा के नेतृत्व में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत प्रभात फेरी निकाली गयी। शिवालिक नगर स्थित शहीद तिराहा से शुरू हुई प्रभात फेरी को जिलाधिकारी विनय शंकर पाण्डेय एवं पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने अमृत महोत्सव के साथ रवाना किया।

100 मीटर लंबा विशाल तिरंगा प्रभात फेरी का मुख्य आकर्षण रहा। कार्यक्रम के समापन पर सामूहिक राष्ट्रगान किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी विनय शंकर पाण्डेय ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा लगाने के साथ अनेक कार्यक्रमों का आयोजन देश की आजादी के लिए बलिदान हुए नायकों का स्मरण कर उन्हें नमन किया जा रहा है।

 पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि प्रभात फेरी में शामिल हुए हजारों लोगों ने स्वतंत्रता संग्राम के नायकों को नमन करते हुए भारत माता के प्रति अपनी भक्ति एवं राष्ट्र साधना का प्रकटीकरण किया है।

राजीव शर्मा ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पालिका क्षेत्र में शहीद तिराहा, महापुरूषों की प्रतिमाओं को आकर्षक रूप से सजाया गया है साथ प्रत्येक घर पर तिरंगा फहराया जाएगा। इस अवसर पर भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, पालिका सभासद, सामाजिक संस्थाओं से जुड़े लोग उपस्थित रहे।

Share this story

Around The Web