Jared Koesten इन्वेस्टिस डिजिटल के वैश्विक मुख्य प्रतिभा अधिकारी नियुक्त

कंपनी के नियोक्ता ब्रांड के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे जेरेड
जेरेड कोएस्टेन, ग्लोबल चीफ टैलेंट ऑफिसर, इन्वेस्टिस डिजिटल

न्यूयॉर्क, संयुक्त राज्य अमेरिका : अग्रणी वैश्विक डिजिटल संचार कंपनी, इन्वेस्टिस डिजिटल ने आज घोषणा करते हुए बताया कि जेरेड कोएस्टेन (Jared Koesten) को तत्काल प्रभाव से कंपनी का वैश्विक मुख्य प्रतिभा अधिकारी नियुक्त किया गया है। इस पद पर रहते हुए कोएस्टेन (Jared Koesten), वैश्विक मुख्य कार्यकारी अधिकारी माइल्स पीकॉक के साथ मिलकर काम करेंगे व कंपनी को टैलेंट के माध्यम से आगे ले जाने में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीकॉक ने बताया कि, "हम अपने ग्राहकों और बाजार की जरूरतों को समझते हैं व बेहतर ढंग से पूरा करने के प्रयास करते हैं, हमारा लक्ष्य सही प्रतिभा को आकर्षित करने और कंपनी में रखने पर केंद्रित है, और जेरेड सही प्रतिभा को कंपनी तक लाने के लिए उपयुक्त व्यक्ति हैं। उन्होंने पूर्व में कई बार खुद को साबित किया है कि वे जानते हैं कि कंपनी में परिवर्तनकारी संस्कृति का निर्माण कैसे किया जाता है।"

कंपनी के नवनियुक्त अधिकारी ने बताया कि, "इन्वेस्टिस डिजिटल नये विचारों व नई ऊर्जा के साथ इंडस्ट्री का नेतृत्व करने की अद्भुत यात्रा पर है तथा अपने ग्राहकों के लिए तेजी से विकास करने में सक्षम है। मैं एक सफल कंपनी को एक अग्रणी नियोक्ता ब्रांड बनाकर टैलेंट के लिए आकर्षण केन्द्र बनाने में मदद करने के लिए बेहद उत्सुक हूं।"

कोएस्टेन (Jared Koesten) ने मानव संसाधन के क्षेत्र में 20 वर्षों से अधिक अपनी सेवाएं प्रदान की हैं, जिसमें 10 से अधिक वर्ष विज्ञापन व मार्केटिंग उद्योग में शामिल हैं। इस दौरान उन्होंने प्रतिभा और प्रदर्शन प्रबंधन, कर्मचारी अनुभव, प्रतिभा अधिग्रहण एवं कर्मचारी विकास के क्षेत्रों में वैश्विक निरीक्षण प्रदान किया है।

कोएस्टेन (Jared Koesten) ओम्नीकॉम के पूर्व छात्र हैं जिन्होंने इससे पूर्व क्रिएटिव ड्राइव में मुख्य टैलेंट अधिकारी के रूप में अपनी सेवाएं दी। इस दौरान उन्होंने अनेक कार्यक्रमों के कार्यान्वयन का नेतृत्व किया, जिसके परिणामस्वरूप साल-दर-साल प्रतिधारण में काफी वृद्धि हुई तथा कर्मचारियों की संतुष्टि में सुधार हुआ।

इस कार्यक्रमों से उन्होंने एक मजबूत नियोक्ता ब्रांड स्थापित किया जिसने प्रति माह हजारों नौकरी की पूछताछ को आकर्षित किया। उन्होंने तेजी से विकास, कई अधिग्रहण/एकीकरण, और एक्सेंचर इंटरएक्टिव के लिए निजी इक्विटी से बाहर निकलने के माध्यम से कंपनी का नेतृत्व करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

पीकॉक ने बताया कि, "मैं विकास के एक नए चरण के माध्यम से अपने लोगों का मार्गदर्शन करने के लिए हमारी वैश्विक नेतृत्व टीम को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध हूं क्योंकि सब कुछ हमारे लोगों से शुरू होता है।"

इन्वेस्टिस डिजिटल के बारे में

इन्वेस्टिस डिजिटल एक वैश्विक डिजिटल संचार कंपनी है। एक मालिकाना तकनीक के माध्यम से, जिसे हम कनेक्टेड कंटेंट™ कहते हैं, हम कंपनियों को दर्शकों के साथ गहरे संबंध बनाने और व्यावसायिक प्रदर्शन को चलाने में मदद करने के लिए बहु-संचार, इंटेलिजेंट डिजिटल अनुभव और परफॉरमेंस मार्केटिंग जैसी सेवाएं प्रदान करते हैं।

विशेषज्ञता, प्रौद्योगिकी और "सदैव तत्पर" सेवा का एक अनूठा मिश्रण ग्राहकों को यह विश्वास करने में सक्षम बनाता है कि उनकी कंपना के डिजिटल पदचिह्न और ब्रांड प्रतिष्ठा 600 डिजिटल विशेषज्ञों की समर्पित टीम द्वारा 9 वैश्विक कार्यालयों मे 24/7 सुरक्षित और संरक्षित रखी जा रही है।

अधिक जानने के लिए कृपया www.InvestisDigital.com पर जाएं।

Share this story

Around The Web