क्योंकि सच जानना आपका हक़ है
क्योंकि सच जानना आपका हक़ है

लखनऊ में विश्व हिंदू महासभा के नेता की हत्या, हमलावरों ने दिनदहाड़े सिर पर दागी गोलियां

लखनऊ में विश्व हिंदू महासभा के नेता की हत्या, हमलावरों ने दिनदहाड़े सिर पर दागी गोलियां

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल खड़ा हो गया है. यहां राजधानी लखनऊ के हजरतगंज में विश्व हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. हत्या तब की गई जब वह टहलने गए थे.

दरअसल, रंजीत बच्चन सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. गोली लगने के कारण रंजीत की मौत हो गई. रंजीत की CDRI के पास गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया.

सिर पर मारी गोली

हमलावरों ने रंजीत के सिर पर गोलियां मारी. दिनदहाड़े घटी इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है. इस हमले में रंजीत के भाई को भी गोली लगी है. रंजीत के भाई को हाथ में गोली लगी, जिसके कारण उनका भाई घायल हो गया है. घायल हालात में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रंजीत गोरखपुर के रहने वाले थे और यहां ओसीआर बिल्डिंग के बी-ब्लाक में रहते थे. इससे पहले रंजीत समाजवादी पार्टी के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम किया करते थे. वहीं मौके से हत्या के आरोपी फरार हो गए हैं. पुलिस की 6 टीम और क्राइम ब्रांच हत्यारे को पकड़ने के लिए जुट गई हैं. मामले में डीसीपी सेंट्रल दिनेश सिंह का कहना है कि पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. जल्दी ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा.

वहीं इस मामले में समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर कहा है, ‘लखनऊ में दिनदहाड़े हिंदू महासभा के अध्यक्ष की हत्या से आम जनमानस में दहशत! उत्तर प्रदेश में सरकार और पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है! निकम्मी सरकार तत्काल इस्तीफा दे.’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More