17 सितम्बर 2020 : क्या लिखा है आपकी तकदीर में
17 सितम्बर 2020 : क्या लिखा है आपकी तकदीर में
17 सितम्बर 2020 : क्या लिखा है आपकी तकदीर में
17 सितम्बर 2020 : क्या लिखा है आपकी तकदीर में

"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

17 सितम्बर 2020 : क्या लिखा है आपकी तकदीर में

  

मेष, वृषभ, मिथुन

इस पूरा दिन आप उत्साहित निवास करने वाले है। दिन की स्टार्टिंग आत्मविश्वास के साथ होगी। फैमिली का स्नेह एवं सहयोग मिलेगा। मौजमस्ती भरी यात्राएं होंगी। दौलत जरुरत से ज्यादा खर्च होगा। कोई उपहार मिलनेवाला है।

रोजगार में वृद्धि की संभावना है तथा स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा बना रहेगा। आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के कार्य आएगी। आपकी मनोरंजन के साधनों की तरफ रूचि रहेगी। घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी। दौलत का निवेश शुभ रहेगा।

व्यापारी वर्ग को विशेष लुक से काफी अच्छे फल हासिल होंगे, जिससे दौलत संपत्ति के लाभ की संभावना बनेंगे। आपके कार्यक्षेत्र में कोई विशाल परिवर्तन आ सकता है। भवन की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे।

कर्क, सिंह, कन्या

इस दिन की स्टार्टिंग अच्छी हो जाने वाली है। दोस्त या घर के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी, एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त व्यतीत होगा। काम रीजन में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी। यह दिन शुभ रहेगा। कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा।

आप प्रशंसा के पात्र होंगे। घूमने-फिरने को परिवार से बाहर निकलेंगे जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा। आप कामकाज में अपना पूर्ण सहयोग देंगे। वातावरण की मार झेलने को मिल सकती है।

तुला, वृश्चिक, धनु

किसी नया व्यवसाय को करने के मनोभाव मन में आ सकते हैं अथवा उसे असली रूप दे सकते है। भाग्य आपका साथ देगा। आपकी प्रतिभा से आपका भाग्य जागृत होगा तथा आप लोगों को सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। प्यार संबंधो में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी अत: आप सोच समझकर बोले।

आवश्यक बातें स्वयं के पार्टनर से जरुर शेयर करे। यह दिन उत्साह से भरा रहेगा। मांगलिक काम में शिरकत करेंगे। काम रीजन में वरिष्ठ अधिकारी प्रशंसा करेंगे। सराहनीय काम करेंगे।

मकर, कुम्भ, मीन

यह दिन आपके लिए उत्साह से भरा निवास करने वाला है। आप लोगों को फैमिली का साथ हासिल होगा। आप क्रिएटिविटी में स्वयं की रूचि दिखाएंगे। कुछ नवीन करने की चाह आपके मन में जागृत होगी। बहुत व्यक्तियों से वार्तालाप होगी, मधुर संबंध बनेंगे।

काम रीजन में परेशानियां मिलनी संभव हैं, किसी भांति का सच्चा अथवा असत्य आरोप भी लग सकता है। वाद-विवादों से बचकर रहना ही उचित होगा। यह दिन अच्छा बीतेगा। तन में भी फुर्तीला पन देखने को मिलेगा। व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा। जॉब के हालात भी काफी अच्छे बने रहेंगे। जैसा चाहोगे वैसा ही परिणाम पाओगे।

Share this story