"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

03 अगस्त सोमवार के दिन से स्वयं बजरंगबली करेंगे इन राशियों को मालामाल, देखिये कहीं आपकी राशि तो नहीं

  

कुंभ : आज का दिन आपके लिए अच्छा है। आज आप प्रफुल्लितता का अनुभव करेंगे। नए कार्य का आरंभ भी आज कर सकते हैं। मित्रों और स्नेहीजनों से भेंट होने से आनंद हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। मित्रों से सहयोग मिलेगा। कार्य में मिली सफलता के कारण आपके उत्साह में वृद्धि होगी। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त करेंगे। सम्बंधों में भावनात्मकता अधिक रहेगी। समाज में मान-सम्मान मिलेगा।

कर्क : आपके जीवन की अधूरी मनोकामनाएं पूरी होंगी। कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।अगर आप व्यापारी हैं तो, आपको व्यापार के क्षेत्र में अचानक धन लाभ होने की पूरी संभावना नजर आ रही है। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा यदि आप काफी समय से घर से से दूर रहते हैं तो अपने परिवार से भी मिलना संभव है।

सिंह : आपका आज का दिन बहुत अच्छे से बीतेगा। आज आपकी यश, कीर्ति और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में उच्च पदाधिकारी खुश रहने से पदोन्नति की संभावना बढ़ेगी। स्वास्थ्य बना रहेगा। परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा। पिता तथा सरकार की तरफ से लाभ मिलेगा। आर्थिक योजना अच्छी तरह पूरी कर सकेंगे। व्यापार-धंधे के नए अवसर मिलेंगे। अन्य लोगों की सहायता करने का प्रयत्न करेंगे। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

तुला : अपनों के साथ मिलकर कुछ बड़े कार्य आपके होने वाले है। मुसीबत का अंत हो सकता है। लोगों से आपको अच्छी मदद की हासिल हो सकती है। नए कार्य आपको करने को मिल सकते हैं। प्रियजनों से आपको अच्छी सलाह हासिल होने वाली हैं।

मेहनत में थोड़ी सी कमी देखने को मिल सकती है। घर परिवार के साथ मिलकर कुछ उचित कार्य करने का मन करता है। घर परिवार में चली आ रही कुछ बड़ी समस्या आसानी से दूर होने वाली है। आपके घर परिवार में अचानक ढेरों खुशियों का आगमन होगा।

मीन : दिन अपने सम्बन्ध को नए स्तर पर ले जाने के लिए एकदम परफेक्ट है। अगर आप पहले से किसी के साथ सम्बन्ध में हैं तो आज अंतिम रूप से इस पर मोहर लगा सकते हैं। यहाँ तक कि आप परिवार शुरू करने के बारे में भी सोच सकते हैं।

जो अकेले हैं वे ऐसे किसी महत्वपूर्ण आदमी से मिल सकते हैं जो उनके भविष्य को काफी प्रभावित करेगा। अपने करीबियों के साथ समय बिताना न भूलें। शुक्र, प्रेम की देवी, आज आप पर देख रही है। ऐसा कुछ भी नहीं है जो आप गलत करेंगे। आपका साथी खौफ में खड़ा होगा और सराहना करेगा कि उन्हें किसके साथ अपना जीवन साझा करना है।

Share this story