"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

03 अगस्त की शाम होने से पहले बीजली से भी तेज चमकेंगी इन 03 राशियों की किस्मत, होगा धन लाभ

  

मीन : 03 तारीख की शाम होते ही इन राशि वाले लोगों के घर में अचानक से कोई बड़ा धन लाभ मिलने की संभावना है। व्यापार में आपको दोगुना मुनाफा हो सकता है। माता-पिता के आशीर्वाद से आपके सभी कार्य पूरे हो जाएंगे।

और ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन दिनों में आप लोग घर से बाहर ना जाय तो ही अच्छा रहेगा। आपका अचानक कोई खास कार्य पूरा हो सकता है, आपकी सेहत में सुधार आएगा। और आपको अपने जीवन में कई बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे। आपके प्रमोशन के कारण आपकी सैलरी बढ़ेगी।

कर्क : जो लोग जीवनसाथी की तलाश मैं है , उनके लिए आज का दिन अच्छा है। आप आज किसी को आकर्षित कर सकते हैं। मित्रो के साथ मिले और उनके साथ बाहर जाए। जो लोग पहले से ही रिश्ते में है , वे भी अपने रिश्ते में चिंगारी का अनुभव करेंगे।

आपकी एकरसता टूटेगी। आप अपने साथी के साथ कुछ अलग करने की कोशिश कर सकते हैं। अगर आप एक घरेलू व्यक्ति है , तो आप अपने साथी के साथ बाहर का रुख कर के आनन्दयी समय व्यतीत कर सकते है।

धनु : आज आप साझेदारी के अंतर्गत घर और ऑफिस दोनों ही में बहुत अच्छा काम करेंगे। यदि अकेले काम करेंगे तो अस्पष्ट और असंभव सी लगने वाली मुसीबतों में फंस सकते हैं। टीम के रूप में काम करने पर ये बाधाएं परेशान नही करेंगी। आपसी सहयोग से आज आप किसी भी प्रयास में सफलता हासिल कर पायेंगे।

सिंह : आपकी वित्तीय स्थिति में लगातार वृद्धि दिख रही है और आगे भी इसमें सुधार की संभावना है , परन्तु आप ऐसा महसूस करेंगे की आपके नियंत्रण से परे स्थितियां आपकी उत्पादकता और काम करने की क्षमता को प्रभावित कर रही है , लेकिन आपका डर निराधार हैं।

यहां तक कि आपके वरिष्ठ अधिकारी इस चीज़ को समझते हैं और आपके हालातो के साथ हमदर्दी भी रखते है और आपके काम में समर्थन भी करेंगे। सहयोगी भी आपको सहयोग करेंगे।

Share this story