"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

20 अक्टूबर से स्वयं शनिदेव ने खोल दिया बंद किस्मत का ताला, इन 3 राशियों की जल्द ही लगेगा लॉटरी

  

कुंभ 

शिक्षा के क्षेत्र में भी आप ऊंचाइयों को छू लेंगे। जीवन खुशियों से भरने वाला है। पैतृक संपत्ति के द्वारा भी धन लाभ होगा। घर परिवार के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। पारिवारिक और सामाजिक संबंध मजबूत रहेंगे। आपका कारोबार अच्छा चलेगा। घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की रूपरेखा बन रही है।

आपको अपने करियर में आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं, नौकरी के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी।

धनु 

परिवार में सुख समृद्धि रुपया पैसा लगातार बना रहेगा। इनकम के क्षेत्र में लगातार बढ़ोतरी होगी। लड़ाई झगड़े से दूर रहें बार-बार लगातार किया गया प्रयास आपके लिए बेहद आनंददायक रहेगा।

आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी,आप अपने घर परिवार के साथ किसी तीर्थ स्थल की यात्रा का प्रोग्राम बना सकते हैं।ऑफिस का कार्य करने वाले लोगों को जल्द ही अपने वेतन में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

तुला 

अपने जीवन में उतनी ही तेजी से प्रगति करते हुए अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाबी हासिल करेंगे। हमेशा कुछ अलग करने की आदत आपको सफलता दिलाएगी।

बार-बार लगातार किया गया प्रयास आपके लिए आनंददायक रहेगा। प्रभावशाली लोगों का मार्गदर्शन प्राप्त होगा, आपकी कोई बड़ी योजना सफल हो सकती है, जिससे आप काफी खुश रहेंगे, जीवन साथी के साथ बहुत ही बेहतरीन पल व्यतीत करने वाले हैं, मार्केटिंग से जुड़े हुए लोगों को अच्छा फायदा मिलेगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story