"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

8 तारीख से इन 4 राशि वालों को मिलेगा पैसा ही पैसा, हो जाएंगे मालामाल

मेष राशि : मेष राशि वालों के लिए धन के रास्ते खुलेंगे। मेष अचल संपत्ति, भूमि आदि से धन की प्राप्ति होगी। जो युवा विद्यार्थी वर्ग से हैं अर्थात पठन-पाठन के कार्य से संबंधित हैं उनका मन केंद्रित रहेगा और अपनी परई में मन लगा पाएंगे। यदि समय का सदुपयोग करें तो कम समय में
  

8 तारीख से इन 4 राशि वालों को मिलेगा पैसा ही पैसा, हो जाएंगे मालामाल

मेष राशि : मेष राशि वालों के लिए धन के रास्ते खुलेंगे। मेष अचल संपत्ति, भूमि आदि से धन की प्राप्ति होगी। जो युवा विद्यार्थी वर्ग से हैं अर्थात पठन-पाठन के कार्य से संबंधित हैं उनका मन केंद्रित रहेगा और अपनी परई में मन लगा पाएंगे।

यदि समय का सदुपयोग करें तो कम समय में अधिक कार्य कर पाएंगे। चंद्रमा अपनी उच्च राशि में बैठकर मंगल से नजरें मिलाएगा। इनके दृष्टि संबंध से वृष राशि के लोग किस्मत के सिकंदर बने रहेंगे।

वृष राशि : उत्साह भरा दिन, खुशी भरा मूड, इसके आगे आप समझ ही गये होंगे कि आज आपका दिन एकदम मक्खन की तरह जाने वाला है। आपकी राशि में चंद्रमा का संचार हो रहा है। मिजाज रोमांटिक रहेगा। जीवनसाथी से अच्छा तालमेल बना रहेगा। वृष राशि वाले आज एकदम धैर्य से मन को शीतल कर कार्य कर, कार्य अवश्य पूरे होंगे एवं परिणाम भी बेहद मीठा भरा होगा।

व्यापारी वर्ग के लोगों को नए क्षेत्र में काम करने का मौका मिलेगा और लाभ मिलेगा। रुका हुआ पैसा प्राप्त हो सकता है। विद्यार्थियों को भाग्य से अपनी रुचि का कार्य करने को मिलेगा। लंबे समय से चली आ रही स पुरानी चली आ रही समस्याओं से मुक्ति पा सकते हैं।

कन्या राशि : भाग्य से लाभ के अवसर बने है। शिक्षा के क्षेत्र में उच्च पद पर कार्य करने वालों का कार्य भार बढ़ेगा। जल्दबाजी में निर्णय ना ले। कार्य संबंधी निर्णय लेना चाह रहे हैं तो रास्ता बनेगा। नौकरी में मन लगेगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों और वरिष्ठ अधिकारियों से भी आपके संबंध अच्छे बनेंगे। इस दौरान अचानक से कोई पैतृक संपत्ति प्राप्त होने की संभावना बन सकती है।

सिंह राशि : कहीं दूर स्थान से जुड़े कार्य की सिद्धि हो सकती है या विदेश अथवा किसी विदेशी कंपनी का प्रस्ताव आ सकता है। शिक्षा में इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को भी कहीं दूर स्थान अथवा विदेशी कंपनी में कैंपस सिलेक्शन मिल सकता है। भाग्य से लाभ के अवसर बने है। शिक्षा के क्षेत्र में उच्च पद पर कार्य करने वालों का कार्य भार बढ़ेगा।

अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो इसमें आपको कामयाबी मिलेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। सरकारी क्षेत्र में अटके काम बन सकते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story