राशिफल: 18 सितम्बर से 28 सितम्बर तक, जानिए क्या लिखा है आपकी
राशिफल: 18 सितम्बर से 28 सितम्बर तक, जानिए क्या लिखा है आपकी
राशिफल: 18 सितम्बर से 28 सितम्बर तक, जानिए क्या लिखा है आपकी
राशिफल: 18 सितम्बर से 28 सितम्बर तक, जानिए क्या लिखा है आपकी

"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

राशिफल : 18 सितम्बर से 28 सितम्बर तक, जानिए क्या लिखा है आपकी हथेली में

  

कर्क, सिंह, मिथुन 

आप शारीरिक रूप से मानसिक रूप से मेहनत करेंगे। आपको छोटी छोटी बातों पर गुस्सा आ सकता है जिससे आपके आसपास का माहौल तनावपूर्ण हो जाएगा। ज्यादा तनाव न लें और गुस्से से बचें। स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा।

अपने खानेपीने का विशेष ध्यान रखें और मसालेदार भोजन से बचें। वित्तीय मामलों के लिए समय अच्छा नहीं है। खर्च बढ़ सकते हैं और प्राप्त धन उम्मीद के मुताबिक नहीं होगा। आपको जीवनसाथी के साथ मनोरंजक और आनंददायक पल बिताने का मौका मिलेगा।

उनके साथ आपका रिश्ता भी प्रगाढ़ होगा। अगर आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, तो आपको कोई ऑफर मिल सकता है। आपका ईर्ष्यापूर्ण व्यवहार आपको उदास और उदास कर सकता है। लेकिन यह अपने आप में एक चोट की तरह है, इसलिए इसके बारे में कोई विलाप नहीं है।

खुद को दूसरों की खुशी में साझा करने के लिए प्रेरित करें और इससे बाहर निकलें। कुछ महत्वपूर्ण योजनाएँ कार्यान्वित होंगी जो आपको नए आर्थिक लाभ प्रदान करेंगी।

कुंभ, धनु, मीन 

आपको अपना खाली समय बच्चों की कंपनी में बिताना चाहिए अगर आपको ऐसा करने के लिए नियमित चीजों से अलग कुछ करने की जरूरत है। प्रेम में अपने विवेक का इस्तेमाल करें। महत्वपूर्ण लोगों के साथ संवाद करते समय अपने शब्दों को सावधानी से चुनें।

कुछ लोगों का मानना ​​है कि शादी का मतलब झगड़ा है, लेकिन सब कुछ शांत और कोमल होगा। आर्थिक स्थिति और आर्थिक समस्याएं हालांकि चिंता का कारण होंगी। बाहर कुछ खरीदने के लिए जल्दी करने के बजाय, जो आपके पास पहले से है उसका उपयोग करें।

एक नज़दीकी रिश्तेदार अधिक ध्यान दे सकता है, हालाँकि यह आपके लिए मददगार और मददगार साबित होगा। यदि आप प्यार करने का अवसर नहीं चूकते हैं, तो आप इस समय को जीवन भर नहीं भूलेंगे। लोग आपके ऊपर प्रशंसा के शब्द डालेंगे जो आप हमेशा सुनना चाहते थे। आप गुलाब को अधिक लाल पाएंगे और परिवेश अधिक रंगीन होगा, क्योंकि प्यार की दवा आपको एक अलग कैफीन दे रही है।

वृश्चिक, तुला, कन्या 

सफलता हाथ लगने पर भी शक्ति क्षय होने लगेगी। विभिन्न स्थानों से आर्थिक लाभ होगा। आपके बच्चे के पुरस्कार समारोह का निमंत्रण खुशी का विषय हो सकता है। अपनी संतान को आपकी अपेक्षाओं से अधिक देखने से आपका सपना सच हो जाएगा।

यात्रा रोमांटिक संबंधों को बाधित करेगी। रचनात्मक क्षेत्र में शामिल लोगों के लिए एक सफल समय क्योंकि उन्हें लंबे समय से प्रतीक्षित शो का नाम और स्वीकृति मिल जाएगी। आपके रूप और व्यक्तित्व को निखारने का प्रयास आपके संतोष को परिणाम देगा।

जीवनसाथी के प्यार के कारण आप जीवन की सभी कठिनाइयों को भूल जाएंगे। आप अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए कड़ी मेहनत करने जा रहे हैं। इसके अलावा, यदि आप समझदारी से काम लेते हैं, तो आप अपनी इच्छा के अनुसार पैसा कमाने में सफल हो सकते हैं। यह समय आगे बढ़ने और पुरानी बातों को याद करने का समय बर्बाद करने का नहीं है।

मेष, वृषभ, मकर 

यदि आप अपने किसी रिश्तेदार से सहमत नहीं हैं, तो शांति से अपनी बात उनके सामने पेश करें। वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा और जीवनसाथी के साथ संबंधों में प्रेम बना रहेगा। यदि आप किसी के सामने प्रेम प्रस्ताव रखना चाहते हैं, तो समय आगे बढ़ने के लिए एकदम सही है।

ज्यादा भागदौड़ के कारण आपकी सेहत में गिरावट आ सकती है। धन के लिहाज से समय अच्छा है क्योंकि आपको आमदनी का कोई नया स्रोत मिल सकता है। अपने स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए, आप व्यायाम को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाकर स्वस्थ बन सकते हैं।

प्रेम के मामलों में अति भावुक न हों अन्यथा मुश्किल हो सकती है। पिछले कुछ दिनों से आप खुद पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे, लेकिन आपको इस तरह के बदलाव करने की जरूरत है। कार्यक्षेत्र में स्थिति अनुकूल रहेगी। परिवार में कुछ समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं।

Share this story