"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

पैसो से भरा बैग लेकर आ रहे हैं धन के देवता कुबेरदेव, 20 तारीख से इन 3 राशियों की होगी चांदी ही चांदी 

  

तुला : आपको प्रेम से जुडी हर बाधा से मुक्ति प्राप्त होने वाली है। सिंगल लोगों को पार्टनर मिल सकता है। प्रेमिका से किया हुआ वादा पूरा नहीं होगा, जिससे प्रेमिका आप से बहुत गुस्से में रह सकती है।

प्रेम संबंधों के लिए यह समय काफी अच्छा है। पैसों की स्थिति में सुधार लाने की कोशिश सफल हो सकती है। और आपके परिवार को सुख में वृद्धि होगी। इस समय आपके द्वारा किए गए कार्यों की खूब प्रशंसा होगी।

मीन : आने वाले दिनों में इन राशियों की कुंडली में सबसे अधिक धन लाभ लिखा है। जो कार्य वर्षों से पूरा करने की सोच रहे थे वह अब पूरा हो सकता है।

आपको परिवारिक समस्याओं से भी छुटकारा मिलेगा। इस महीने आपको मन इच्छा नौकरी मिल सकती है। पैसों के मामले में आपको अच्छा लाभ मिल सकता है।

भाई बहनों और मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। आप किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति से मुलाकात कर सकते हैं। जिसका आपको मार्गदर्शन प्राप्त होगा।

धनु : आर्थिक और व्यावसायिक रूप से दिन को लाभदायक हैं। आर्थिक लाभ मिलेगा। शरीर और मन से स्वस्थ रहेंगे। मित्रों और परिवार के सदस्यों के साथ दिन बहुत आनंद में बीतेगा।

लाइफ में होने वाले परिवर्तन आपके लिए बेहद खास रहेंगे। आपको अपने जीवन में नई खुशखबरी मिलने की संभावनाएं नजर आ रही हैं। क्रोध पर विशेष नियंत्रण रखने की आवश्यकता है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story