"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

लव राशिफल 24 मई 2020 : इन राशि वालों को मिलेगा प्यार और इन राशि वालों की खत्म होंगी दूरियां

  

मेष राशि

आपके जीवन में मधुरता बनी रहेगी, लेकिन जीवनसाथी को थोड़ा कष्ट हो सकता है. उन्हें निर्णय लेने में फिलहाल परेशानी हो सकती है. ये चीजें आपके संबंधों को थोड़ा सा तकलीफ दे सकती हैं.

वृष राशि

आज के दिन आपके जीवन में संबंध मधुर रहेंगे और जीवनसाथी के साथ खुलकर बातचीत होगी. मन की कोई भी बात हो, उसे स्पष्टता से आप व्यक्त कर पाएंगे. आपकी बातों को अच्छी तरीके से समझा जाएगा.

मिथुन राशि

जीवनसाथी के साथ आपके संबंध ठीक रहेंगे लेकिन आप तनाव महसूस करेंगे. हो सकता है, उन्हें किसी प्रकार के काम का बोझ या फिर मानसिक तनाव घेरकर रखेगा.

कर्क राशि

संबंधों में एक अनिर्णयता की स्थिति बनेगी. वहीं आपके जीवनसाथी का मन कई तमाम तरीके की चीज़ों में लगेगा. आपके जीवनसाथी को पैतृक संपत्ति के लाभ मिल सकते हैं और उनसे आपको भी लाभ मिलेगा.

सिंह राशि

अपने जीवनसाथी के साथ बहुत सुखद समय बिताएंगे. दूरी ख़त्म होती दिख रही है. वहीं छोटी बात का विरोध हो सकता है या फिर बात-बात में क्रोध आने से संबंधों में दरार में आ सकता है.

कन्या राशि

आज स्पष्ट तरीके से बातचीत कर पाएंगे, लेकिन किसी बात को लेकर तकरार हो सकती है. किसी बात का विरोध हो सकता है. एक दूसरे के प्रति समर्पण भी रहेगा.

तुला राशि

जीवनसाथी के साथ बेहद ख़ूबसूरत संबंध रहेंगे. संबंधों की दिक्कतें खत्म होंगी. एक नए संबंध की शुरुआत भी दिख रही है. एक दूसरे का प्रेम बना रहेगा और मन में एक अलग प्रकार की खुशी रहेगी.

वृश्चिक राशि

आपके संबंध अच्छे रहेंगे, लेकिन अपने जीवन साथी के प्रति समर्पण भाव रखना पड़ेगा. अच्छी और मीठी बातें करें, ये आपके लिए सुख का कारण बन सकता है. अपने विचारों को स्पष्टता से व्यक्त करें.

धनु राशि

आपको अपने जीवनसाथी के प्रति ज़्यादा समर्पण दिखाना चाहिए और ज़्यादा प्रेम से पेश आना चाहिए. हो सकता है कि आपकी कटुता आपके संबंधों को ख़राब कर दे.

मकर राशि

संबंधों में मानसिक तनाव हो सकता है. वहीं किसी प्रकार की बातचीत को लेकर तकरार हो सकती है. वाणी में मिठास की ज़रूरत है. आपकी सही बात का भी विरोध हो सकता है.

कुंभ राशि

यह समय आपके लिए ठीक है. आप में बहुत ऊर्जा रहेगी. घर-परिवार और अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति चिंता रहेगी. अधिक ऊर्जा आपके कष्ट का कारण बन सकती है. आपको अपने जीवनसाथी के प्रति थोड़ा और समय देना पड़ सकता है.

मीन राशि

आज के दिन आप अपने मन की बात को व्यक्त कर पाएंगे, लेकिन आपको यह समझना ज़रूरी है कि आपके जीवनसाथी के मन में कई तरीक़े की उलझनें चल रहीं हैं. हो सकता है वो बहुत ज़्यादा भावुक हो रहे हों या किसी बात को लेकर दुखी हों. इस समय पर एक दूसरे को संभाल कर चलना रिश्तों को संभालने के बराबर होगा.

Share this story