"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

20 से 26 अक्टूबर तक का लव राशिफल : जाने प्यार के मामले में कैसा रहेगा आपका आने वाला हफ्ता  

  

मेष : प्रेम संबंध में सुकून प्राप्त होगा। जैसे-जैसे सप्ताह आगे बढ़ेगा, आपसी प्रेम मजबूत होता जाएगा। पिता तुल्य व्यक्ति से आशीर्वाद मिलेगा और किसी धार्मिक जगह जाने का मौका प्राप्त होगा।

सप्ताह के अंत में किसी ऐसे व्यक्ति की आपको इस मामले में मदद प्राप्त हो सकती है जिन्होंने मेहनत कर एक मुकाम हासिल किया हो।

वृषभ : सप्ताह की शुरुआत में प्रेम संबंध में बेचैनी बढ़ सकती है एवं जिस तरफ की खुशियां आप चाहते हैं, उसमें समय लग सकता है। सप्ताह के दूसरे चरण में रोमांटिक पलों का आनंद प्राप्त होगा।

सप्ताह के अंत में जीवन में सुख-समृद्धि एवं सुकून प्राप्त करेंगे एवं अपनी लव लाइफ से संबंधित कोई खुशखबरी भी प्राप्त कर सकते हैं।

मिथुन : इस सप्ताह आपको लव लाइफ में सुकून प्राप्त करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी। किसी बात को लेकर मन में व्यथित रहेंगे एवं किसी से अपने मन की बात भी नहीं कर पाएंगे।

बाहरी हस्तक्षेप आपकी लव लाइफ में कष्ट लेकर आ सकता है। संयम और व्यवहार कुशलता आपके जीवन में सुकून एवं शांति स्थापित करेगा।

कर्क : प्रेम संबंध में धीरे-धीरे स्थितियां सुधरती जाएंगी एवं मन में सुकून प्राप्त करेंगे। पार्टनर के साथ घूमने-फिरने का प्लान बना सकते हैं। साथ ही वैवाहिक जीवन में सुख की अनुभूति प्राप्त होगी।

लव लाइफ को मजबूत करने के लिए कोई ठोस निर्णय लेंगे। सप्ताह के अंत में आपको अपने जीवन में एक बैलेंस बनाकर आगे बढ़ना चाहिए तभी लव लाइफ में रोमांटिक स्थितियां बनेंगी।

सिंह : इस सप्ताह शुरुआत में आप अपनी लव लाइफ में चिंतित रहेंगे एवं किसी महिला की वजह से मानसिक कष्ट हो सकता है। धैर्य एवं व्यवहार कुशलता आपकी रिलेशनशिप को और भी मजबूती देंगे।

कोई माता तुल्य महिला आपकी लव लाइफ में मदद कर सकती है। सप्ताह के अंत में शांति महसूस करेंगे लेकिन धीरे-धीरे स्तिथियां सुधरेंगी।

कन्या : महिला वर्ग की वजह से मानसिक कष्ट अधिक रहेगा एवं प्रेम संबंध में प्रतिकूल वातावरण रहेगा। व्यापक दृष्टिकोण आपकी लव लाइफ में सकारात्मकता लेकर आएगा, जिससे आपकी समस्याएं खत्म होंगी और हर चीज को लेकर नजरिया बदलेगा।

सप्ताह के अंत में जीवन में काफी उतार-चढ़ाव रहेंगे लेकिन स्थितियां अनुकूल होती जाएंगी एवं आपसी प्रेम में वृद्धि होगी।

तुला : सप्ताह की शुरुआत में बातचीत द्वारा स्थितियों का हल निकालने की कोशिश करें तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे एवं समय रोमांटिक बीतेगा।

एक नई सोच आपके संबंध को और अधिक मजबूत करेगी और शादीशुदा लोग दांपत्‍य जीवन का भरपूर सुख प्राप्त कर सकते हैं। सप्ताह के अंत में प्रेम संबंध में काफी सुकून एवं सुखद एहसास रहेंगे।

वृश्चिक : प्रेम संबंध में इस सप्ताह काफी बेचैन रहेंगे एवं स्थितियां आपके बस से बाहर भी जा सकती हैं। कालचक्र आपके फेवर में घूम रहा है एवं इसका सीधा अनुकूल प्रभाव आपकी लव लाइफ पर अवश्य पड़ेगा।

यह समय क्षणिक रहेगा एवं सप्ताह के अंत में समय सुखद बीतेगा। घर का कोई बड़ा सदस्य आपकी लव लाइफ को आशीर्वाद देगा, जिससे मन प्रसन्न होगा।

धनु : आपकी लव लाइफ के मामलों में, सप्ताह की शुरुआत में किसी बात को लेकर वाद-विवाद बढ़ सकते हैं। किसी बुजुर्ग को लेकर मन बेचैन रहेगा।

जिस वजह से आप अपने प्रेम संबंध की तरफ ध्यान नहीं दे पाएंगे। लव लाइफ के लिए कोई ठोस निर्णय ले सकते हैं। सप्ताह के अंत में प्रेम संबंध मजबूत होंगे एवं लव लाइफ रोमांटिक बीतेगी।

मकर : इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ को लेकर काफी प्रसन्न रहेंगे एवं रोमांटिक समय व्यतीत होगा। आपका व्यवहार आपकी लव लाइफ में कुशलता लाएगा और आपकी सोच को भी व्यापक करेगा।

आपसी प्रेम मजबूत होंगे एवं आप अपने सुनहरे भविष्य को लेकर कुछ ठोस प्लानिंग के मूड में भी रहेंगे।

कुंभ : सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी लव लाइफ में काफी खुश नजर आ रहे हैं एवं अपने साथी के साथ शॉपिंग आदि में भी मन लगाएंगे। जीवन में काफी नए बदलाव देखने को मिलेंगे।

परिवार की तरफ से भी कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। सप्ताह अंत में भी समय अनुकूल रहेगा, मन प्रफुल्लित रहेगा एवं अपने प्रियजनों के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे।

मीन : सप्ताह की शुरुआत में अपनी लव लाइफ में किसी भी टकराव को बातचीत द्वारा सुलझाएंगे तो जीवन में काफी सुकून प्राप्त होगा।

पार्टनर के साथ मिलकर भविष्य की प्लानिंग करेंगे और प्रियजनों का साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। दिल की बात को खुलकर सामने रखेंगे। सप्ताह अंत में आपकी चार्मिंग पर्सनालिटी आपके प्रेम संबंध में प्रेम को मजबूत करेगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story