"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

03 अगस्त की रात होने से पहले स्वयं महालक्ष्मी करेंगी इन 3 राशियों को मालामाल, देखिये कहीं आपकी राशि तो नहीं

  

सिंह : आपके लिए दिन खास रहेगा। कुछ ऐसी बातें या ऐसी चीजें सामने आ सकती हैं जो आपको आने वाले दिनों में बड़ा फायदा भी देंगी।आज आपकी सेहत पूरी तरह ठीक नहीं होगी। दीर्घावधि घरेलू मामलों और काफ़ी समय से लंबित घर के काम-काज के हिसाब से अच्छा दिन है। गर्गवाणी के अनुसार आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं।

धनु : आज आप पायेंगे कि आप कितने ही अच्छे और सही सुझाव दें,कोई आपकी बात मानने को तैयार नही है। इससे आप काफी निराश अनुभव करेंगे लेकिन आपको यह अनुभव करने की जरुरत है कि आपके सुझाव तो बेशक अच्छे हैं , लेकिन आपका रवैया ऐसा है कि जैसे आप किसी पर कृपा कर रहे हैं। इसीलिए लोग आपकी सलाह का उल्टा कर रहें हैं। खुद को और अपने रवैये में बदलाव लायें फिर बेहतर नतीजे मिलेंगे।

कर्क : आज हम आपको ज्योतिषशास्त्र की उस भाग्यशाली राशि के बारे में बता रहे हैं, जो संसार की सबसे ताकतवर राशियों में से एक मानी जाती है। यह राशि माँ दुर्गा की सबसे प्रिय राशि है। हम जिस भाग्यशाली राशि की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि सिंह राशि ही है । इस राशि पर माँ दुर्गा बेहद प्रसन्न है। इस राशि के जातकों को बड़ा तोहफा मिलने वाला है।

कुंभ : आज दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुँचाएगी। यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है। बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमसफर के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं। दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुँचाएगी। यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है।

Share this story