ज्योतिष

मंगल गोचर 2022: चार महीने तक इन राशि वालों की रहेगी बल्ले ही बल्ले, मंगल गोचर की वजह से हुआ ऐसा

Harpreet । DHNN
24 Nov 2022 11:00 PM GMT
मंगल गोचर 2022: चार महीने तक इन राशि वालों की रहेगी बल्ले ही बल्ले, मंगल गोचर की वजह से हुआ ऐसा
x
Mars Transit 2022-2023 : मंगल ग्रह ने हाल ही में गोचर करके वृषभ राशि में प्रवेश किया है. 13 मार्च 2023 तक मंगल इसी राशि में रहकर 3 राशि वालों को बहुत लाभ देंगे.

Mangal Gochar 2022: वैदिक ज्योतिष के अनुसार मंगल ग्रह विवाह, भूमि, साहस, पराक्रम और भाई के कारक ग्रह हैं. विवाह के मामले में तो कुंडली में मंगल की स्थिति बहुत महत्‍वपूर्ण होती है. इसलिए मंगल का गोचर या मंगल की स्थिति में बदलाव जीवन के अहम क्षेत्रों पर असर डालता है.

हाल ही में 13 नवंबर 2022 को मंगल ग्रह ने गोचर करके वृषभ राशि में प्रवेश किया है. अब मंगल 13 मार्च तक इसी राशि में रहेंगे. इस दौरान वे 3 राशि वालों को खूब धन लाभ कराएंगे. साथ ही करियर में बड़ी उन्‍नति देंगे.

मार्च 2023 तक मंगल गोचर देगा लाभ

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए मंगल गोचर बहुत लाभदायी है. मंगल ग्रह ने मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश किया है. मार्च 2023 तक मंगल मेष राशि वालों को खूब लाभ कराएंगे. व्‍यापार में मुनाफा होगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. कोर्ट में कोई मामला है तो उसमें सफलता मिलेगी. फैमिली लाइफ में भी खुशहाली रहेगी.

वृष राशि: मंगल ने राशि परिवर्तन करके वृष राशि में ही प्रवेश किया है. इसका शुभ असर इस राशि के जातकों पर होगा. पार्टनरशिप में काम करने वाले लोगों को विशेष लाभ होगा. आपका आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा, जिससे महत्‍वपूर्ण काम पूरे होंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, आय बढ़ेगी, सेहत बेहतर होगी, किसी महत्‍वपूर्ण काम में सफलता मिलेगी. विवाह तय हो सकता है.

मकर राशि: मंगल ग्रह का गोचर मकर राशि वालों को शुभ फल देगा. जो लोग विदेश जाने के इच्‍छुक हैं, उनकी ये इच्‍छा पूरी होगी. व्‍यापार में लाभ होगा. नौकरी के लिए भी समय अच्‍छा है. संतान की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. वैवाहिक जीवन बेहतर होगा.

Next Story