"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

छप्पर फाड़ आसमान से आएगा पैसा, स्वयं कुबेरदेव ने लिखा इन 03 राशियों का नसीब

  

मकर

जब आप किसी चीज़ को आंक रहे हों तो उस इंसान की भावनाओं का विशेष गौर रखें। न बस किसी भी गलत निर्णय से आप उन्हें अप्रत्यक्ष लुक से प्रभावित करेंगे बजाय यह आप व्यक्तियों को भावनात्मक तनाव भी देगा।

आप अच्छा पैसा कमाएँगे मगर लागत बढ़ने की वजह से आपको बचत करने में मुश्किल होगी। एक दूर के रिश्तेदार की अप्रत्याशित न्यूज पूरे घर के लिए खुशी के पल लाएगी। रोमांस की कोई आशा नहीं है।

आपके लुक और व्यक्तित्व को निखारने के कोशिश आपके मनचाहे फल उत्पन्न करेंगे।

धनु

आपकी प्रबंधकीय क्षमता यह दर्शाती है कि आप हर कार्य सोच समझ कर करते हैं। आपकी कड़ी मेहनत जल्द ही रंग लाएगी जिससे कार्यस्थल पर आपकी स्थिति और रैंक में बढ़ोतरी होगी।

सरकार और संबंधित एजेंसियां व बड़े निगम भी आपके गुणों को पहचानते हुए आपसे कोई अनुबंध कर सकते हैं।आप आत्मज्ञान और आध्यात्मिक प्रवास का आनंद लेंगे।

अपनी चतुरता और नैतिकता से आप अपने जीवन की दिशा बदल सकते हैं। अपनी नजरें सामने रखें और वहीँ करें जो आपको सही लगता है। आपका शेड्यूल बहुत व्यस्त है, ऐसे में एक समय में एक ही काम करें।

मिथुन

आपके शिक्षक भी आपसे खुश रहेंगे। इस राशि के जो छात्र कॉमर्स फील्ड से है उन्हें कुछ नया सीखने को मिलेगा। इस राशि के जो लोग सरकारी नौकरी में हैं उन्हें सैलरी में बोनस मिल सकता है।

आर्थिक लाभ होने की ज्यादा संभावना है। जिनके अपने स्वीट हाउस है उन्हें आज बिज़नेस में तेज़ी देखने को मिलेगी। अभी आप भौतिक सुख  फैशन और कला की तरफ आकर्षित हैं।

परिवार के साथ घूमने और भोजन का मज़ा लेने के लिए अपने बजट को संतुलित रखें। प्रभावी बातचीत का मतलब है समझदारी से बोलना और ध्यान से सुनना, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने रिश्ते में यह दोनों कर रहे हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story