"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

2020 से 2040 तक आसमान को छू रहा है इन 6 शुभ राशियां का भाग्य 

  

वृष, कन्या, मीन राशि : 

प्रेम में पड़े जातकों के लिए ये सप्ताह सामान्य ही रहने वाला है क्योंकि इस सप्ताह जहाँ आपके और प्रियतम के प्रेम में वृद्धि होगी। वहीं बीच-बीच में हलकी-फुलकी बहस भी होने के योग बन रहे हैं। ऐसे में आपको खुद को शांत रखते हुए अपने प्रेम को और मजबूत बनाने के लिए हर प्रकार के झगड़े को खत्म करने की ओर प्रयास करने की आवश्यकता होगी।

वहीं वैवाहिक जातकों के लिए समय थोड़ा प्रतिकूल साबित होने वाला है क्योंकि संभावना है कि आपकी सेहत के खराब होने से आपके स्वभाव में एक अजीब सी चिढ़-चिढ़ा हट दिखाई दें जिसके कारण आपका अपने जीवनसाथ से बात-बात पर विवाद होता रहेगा।

आपको व्यापार के क्षेत्र में अचानक धन लाभ होने की पूरी संभावना नजर आ रही है। आपके समाज में मान सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। कुछ समय के लिए मदिरापान करने वाले दोस्तों का साथ छोड़ देना आपके लिए लाइफ चेंजिंग साबित हो सकता है। निराशा के बादल आपके जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जाएंगे।

कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।आपको व्यापार के क्षेत्र में अचानक धन लाभ होने की पूरी संभावना नजर आ रही है। जिससे आप मालामाल हो जाएंगे। बिजनेस के सिलसिले में आपको अचानक यात्रा करनी पड़ सकती है। यात्रा करना आपके लिए लाभदायक रहेगा।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

प्रेम में पड़े जातकों के लिए चंद्र देव का गोचर शुभ साबित होने वाला है क्योंकि इस समय आप और आपका प्रियतम अपने रिश्ते को और मजबूत बनाने के लिए अधिक प्रयासरत नज़र आएँगे। इस दौरान आप दोनों कही घूमने जाने का भी प्लान बना सकते हैं। इस यात्रा पर आपको प्रियतम को समझने के कई अवसर मिलेंगे जिसका फायदा भी आप भली-भाँती उठाएंगे।

वहीं अगर वैवाहिक जातकों की बात करें तो आपके शादीशुदा जीवन के लिए भी ये समय अनुकूल रहने वाला है। इस समय आपके दाम्पत्य जीवन में खुशहाली आएगी और आप अपने जीवनसाथी के साथ हसीन पलों का आनंद लेते दिखाई देंगे। इस दौरान आप घरेलू कार्यों में भी उनका सहयोग कर सकते हैं।

Share this story