"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

03 अगस्त से सफेद घोड़े की तरह चमकेंगी इन राशियों की किस्मत, जानिये अपनी राशि का हाल 

  

तुला : निजी जीवन में पार्टनर शिप में काम करने की योग्यता आपको अपने प्रोफेशनल जीवन में भी बहुत काम आने वाली है। आप और आपके पार्टनर मिल जुलकर जो भी काम करेंगे चाहे वह प्यार हो या बिज़नेस, आपको खूब सफलता मिलेगी।

आप दोनों को एक दुसरे की खूबियों और कमियों की बहुत अच्छी समझ है और आपकी आपस में खूब बनती है। हमेशा ऐसे ही बने रहें |वह आपको बहुत प्यार और स्नेह के साथ स्नान करने जा रही है, और आप अपनी दिनचर्या में इस बदलाव से रोमांचित होंगे। किसी भी संदेह को दूर करें, जो आपके सिर में पॉप अप हो सकता है, आज के लिए आप एक संकेत प्राप्त करने जा रहे हैं कि आप दो आत्मा साथी हैं।

सिंह : आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आज आपका सामाज में नाम होगा। इस राशि के जो लोग वकील हैं उनके लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है। आज अचानक कहीं से धनलाभ हो सकता है। आज शाम को बच्चों के साथ समय बितायेंगे। जिससे दिन भर की थकान से राहत मिलेगी। माता-पिता आपकी सफलता से प्रसन्न होंगे। विद्यार्थी आज अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे।

कुंभ : इस दिन आपकी किस्मत बदलने वाली है। आपकी मनोकामनाएं पूरी होंगी। अचानक आपको भारी धन लाभ होने की संभावना नजर आ रही है।घर में धन का आगमन होगा, आर्थिक तंगी दूर हो सकती है।

आपके काम धन्धे में बन रही रुकावटे हनुमानजी की कृपा से दूर होगी।व्यापार में बहुत ज्यादा फायदा मिलने वाला है। और आपको लाभ के कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं, जमीन जायदाद संबंधित मामलों में आपको मुनाफा मिलेगा, बेरोजगार लोगों को अच्छी नौकरी प्राप्त होगी।

कर्क : आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। करियर में आपके पास एक से ज्यादा ऑफर हो सकते है। व्यापारियों को अपने व्यापार में अपार धन लाभ होगा। नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना नजर आ रही है। आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के दु:खों का अंत होगा।

आफिस में उच्च पदाधिकारियों की तरफ से प्रोत्साहन मिलने पर आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। व्यापारियों को व्यापार में तथा आय में वृद्धि होती है। गृहस्थ जीवन आनंदपूर्ण रहेगा। स्वास्थ्य बना रहेगा। उत्तम सांसारिक सुख प्राप्त होंगे।

कारोबार में एक नए सौदे को अंतिम रूप दिया जा सकता है, भविष्य में यह अत्यधिक लाभ अर्जित कर सकता है।अविवाहित लोगों के घर में विवाह के नए नए प्रस्ताव आएंगे। सौभाग्य का साथ आपको मिलना शुरू हो जाएगा।

Share this story