"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

साप्ताहिक भविष्यवाणी : 03 अगस्त से 10 अगस्त तक, क्या लिखा है आपके भाग्य में

  

न्यूज़ डेस्क : शास्त्रों की बात करें तो बहुत दिनों के बाद मंगल का राशि परिवर्तन योग बन रहा हैं। जिससे कुछ राशि वाले लोगों की किस्मत बदल सकती हैं। उनके जीवन में खुशहाली आ सकती हैं। इसी विषय में ज्योतिष शास्त्र के द्वारा जानने की कोशिश करेंगे उन राशियों के बारे में जिन राशियों के लोगों की किस्मत मंगल के राशि परिवर्तन से पलट सकती हैं।

कर्क, सिंह, मिथुन : आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। यदि आपने नए शहर में नौकरी के लिए आवेदन किया है, तो आपको सफलता मिलने की संभावना है। यदि आपको हाल ही में एक बड़ा वित्तीय लाभ मिला है, तो आप वित्तीय निर्णय लेते समय एक मौका ले सकते हैं।

हालाँकि, इस समय आपका अति आत्मविश्वास हानिकारक साबित होगा। बेहतर होगा कि आप अपने फैसले सोचसमझकर करें। विद्यार्थियों के लिए का समय अच्छा रहेगा। आप अपने शिक्षकों की मदद से अपनी शिक्षा में किसी भी तरह की बाधा को दूर करेंगे ताकि आप पूरी निष्ठा के साथ पढ़ाई कर सकेंगे।

पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ तालमेल बना रहेगा। आपके जीवन साथी के साथ प्यार और आपसी समझ बढ़ेगी, आप दोनों तनाव से दूर एक खूबसूरत और खुशहाल समय बिताएंगे। काम की बात करें तो का समय आपके लिए अच्छा रहेगा। आप लगन से काम करेंगे और वरिष्ठों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। स्वास्थ्य के मामले ठीक रहेंगे।

कन्या और मेष राशि : बहुत दिनों के बाद मंगल का राशि परिवर्तन योग बन रहा हैं। जिससे कन्या और मेष राशि के लोगों की किस्मत पलट सकती हैं। इन्हे जीवन में बड़ी सफलता मिल सकती हैं। इस राशि के जातक को चारों ओर से तरक्की मिल सकती हैं।

ये लोग आर्थिक रूप से मजबूत हो सकते हैं। इनकी गरीबी दूर हो सकती हैं। बिजनेस व्यापार में इन्हे लाभ हो सकता हैं। इनके लिए हनुमान जी का दर्शन करना लाभकारी साबित होगा। 

धनु और मिथुन राशि : शास्त्रों के अनुसार मंगल का बन रहा राशि परिवर्तन योग धनु और मिथुन राशि के लोगों के लिए बेहद खास हैं। इससे इनकी किस्मत चमक सकती हैं। जीवन में लाभ ही लाभ हो सकता हैं। प्यार और पैसों में इन्हे तरक्की मिल सकती हैं।

इस राशि के जातक एक सफल जीवन एन्जॉय कर सकते हैं। इनकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं। ये लोग आर्थिक रूप से मजबूत हो सकते हैं। इनके लिए हनुमान जी को याद करना उत्तम रहेगा। 

Share this story