"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

ट्रिपल फोल्ड डिस्प्ले के साथ वाइल्ड मेट स्मार्टफोन पर काम कर रही हुआवे

बीजिंग, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। चीनी तकनीकी दिग्गज हुआवे कथित तौर पर ट्रिपल फोल्ड डिस्प्ले वाले वाइल्ड मेट फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है।
  
ट्रिपल फोल्ड डिस्प्ले के साथ वाइल्ड मेट स्मार्टफोन पर काम कर रही हुआवे
ट्रिपल फोल्ड डिस्प्ले के साथ वाइल्ड मेट स्मार्टफोन पर काम कर रही हुआवे बीजिंग, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। चीनी तकनीकी दिग्गज हुआवे कथित तौर पर ट्रिपल फोल्ड डिस्प्ले वाले वाइल्ड मेट फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है।

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, विश्व बौद्धिक संपदा संगठन (डब्ल्यूआईपीओ) के साथ दायर एक पेटेंट से पता चला है कि आगामी हुआवे डिवाइस सैमसंग जेड फ्लेक्स के समान है, जिसे पिछले महीने प्रदर्शित किया गया था।

जारी किया गया 41-पृष्ठ का दस्तावेज डिवाइस के लिए ब्लूप्रिंट दिखाता है, जो कुल सात स्क्रीन भागों को दिखाता है। उनमें से चार इस्टेट देखने के लिए बड़े हैं, जबकि शेष तीन डिस्प्ले को मोड़ने की अनुमति देने के लिए हैं।

कंपनी के पास स्टाइलस और सब-डिस्प्ले के साथ एक नया फोल्डेबल स्मार्टफोन भी है।

हुआवे ने सीएनआईपीए (चाइना नेशनल इंटेलेक्च ुअल प्रॉपर्टी एडमिनिस्ट्रेशन) के साथ डिजाइन पेटेंट दायर किया है, जिसे अब स्वीकृति और प्रकाशन मिल गया है।

फोल्डेबल स्मार्टफोन प्राइमरी स्क्रीन के ठीक बगल में एक स्टाइलस और एक सब-डिस्प्ले के साथ आएगा, जो एक इनवर्ड फोल्डिंग डिजाइन का अनुसरण करता है।

इसके अलावा, हुआवे ने हाल ही में ऑल-स्क्रीन फिंगरप्रिंट अनलॉक तकनीक वाले स्मार्टफोन के लिए एक पेटेंट दायर किया है।

कंपनी ने खुलासा किया है कि नई फुल-स्क्रीन फिंगरप्रिंट तकनीक यूजर्स को फोन को अनलॉक किए बिना टेक्स्ट संदेशों का जवाब देने की अनुमति देगी।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story