ऑटोमोबाइल

2022 में खरीदी गई नई Hero Splendor बेचने के लिए हुई लिस्ट, इतने सस्ते में फिर नहीं मिलेगी बाइक

Harpreet । DHNN
25 Nov 2022 7:31 AM GMT
2022 में खरीदी गई नई Hero Splendor बेचने के लिए हुई लिस्ट, इतने सस्ते में फिर नहीं मिलेगी बाइक
x
Used Bike: अगर आप महज 3 महीने पुरानी हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक खरीदना चाहते हैं, तो ये रिपोर्ट आपके लिए है। एकदम नई हीरो स्प्लेंडर प्लस सेल्फ स्टार्ट बाइक को ऑनलाइन वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह कंपनी की बहुत लोकप्रिय बाइक है।

इस बाइक में कंपनी ने पॉवरफुल इंजन लगाया है जो ज्यादा पावर और माइलेज देने में सक्षम है। इस बाइक में आपको कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। आप ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से इस नई कंडीशन में उपलब्ध बाइक को महज 24,296 रुपये में खरीद सकते हैं।

bikewale वेबसाइट पर मिल रही है 2022 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2022 मॉडल की बिक्री बहुत ही आकर्षक कीमत के साथ bikewale वेबसाइट पर हो रही है। इस बाइक का रेजिस्ट्रेशन फरीदाबाद का है और इसे अभी तक 70 हजार किलोमीटर की रेंज तक चलाया गया है।

आप यहाँ से इस बाइक को 24,296 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस बाइक का कंडीशन बहुत बढ़िया है। इसे खरीदने के लिए आप सेलर से संपर्क कर सकते हैं और उससे कीमत को कम करने की रिक्वेस्ट भी कर सकते हैं। ऐसे में यह बाइक आपको इससे कम कीमत पर भी मिल सकती है।

इस बाइक से जुड़ी अन्य जानकारी

कंपनी अपनी इस बाइक में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन ऑफर करती है जो 8 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 8.02 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस बाइक के इंजन को कंपनी ने 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है।

इसके माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि इसे एक लीटर पेट्रोल में आप 80.6 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं। ARAI ने इसके माइलेज को सर्टिफाइड किया है। इस बाइक में कंपनी ने आधुनिक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ही पॉवरफुल सस्पेंशन लगाया है। जिससे कि राइडर को बहुत ही आरामदायक राइड मिल जाता है।

Next Story