क्योंकि सच जानना आपका हक़ है
क्योंकि सच जानना आपका हक़ है

चंपावत : नशे में धुत होकर घर में घुसे तीन युवकों ने केयरटेकर को बंधक बना करी अश्लील हरकत, केस दर्ज

चंपावत : नशे में धुत होकर घर में घुसे तीन युवकों ने केयरटेकर को बंधक बना करी अश्लील हरकत, केस दर्ज

चंपावत : उत्तराखंड के चंपावत जिले में तहसीलदार आवास में घुसकर केयरटेकर को बंधक बना उसके साथ छेड़छाड़ का शर्मनाक मामला सामने आया है। तहसीलदार आवास में शनिवार दोपहर हुई इस घटना को पुलिस ने लगभग 24 घंटे तक गोपनीय रखा।

घटना के बाद केयरटेकर घंटों बदहवास रही। कोतवाली पुलिस ने तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए सात टीमें बनाई गईं है।

देहरादून : ब्राह्मण समाज उत्थान परिषद के सौजन्य से सुंदर कांड पाठ का हुआ आयोजन

शनिवार की दोपहर घटना के समय केयरटेकर तहसीलदार आवास में अकेली थी। आरोप है कि तीन युवक नशे की हालत में घर में घुसे और धक्का-मुक्की कर युवती के हाथ-पांव बांध दिए। आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की।

शोर मचाने पर तीनों मौके से फरार हो गए। थोड़ी देर बाद तहसीलदार अपने आवास पहुंची तो उन्होंने केयरटेकर के हाथ-पांव खोलकर पुलिस को वारदात की जानकारी दी।

सावधान : फोन की वजह से भी फ़ैल सकता है कोरोनावायरस संक्रमण, अन्य व्यक्ति का फोन इस्तेमाल करने से करें परहेज

जांच इस कदर गुपचुप तरीके से हुई कि किसी को घटना की भनक नहीं लगी। प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश की गई, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली।

रात को पुलिस ने केयरटेकर का चिकित्सकीय परीक्षण कराया। मुख्य चिकित्साधीक्षक डॉ. आरके जोशी ने बताया कि अस्पताल पहुंचते वक्त पीड़िता काफी घबराई हुई थी। इलाज के बाद हालांकि वह सामान्य हुई। चिकित्सकीय परीक्षण की रिपोर्ट अभी उजागर नहीं की गई है। कोतवाल धर्मवीर सोलंकी ने बताया कि केयरटेकर की तहरीर के आधार पर तीन अज्ञात के खिलाफ धारा 354, 376 घ और 452 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं में हुए कुछ और बदलाव, यहाँ जानिये उनके बारे में विस्तार से

वारदात के 24 घंटे बाद भी आरोपियों तक नहीं पहुंची पुलिस

तहसील कार्यालय से बमुश्किल 100 मीटर की दूरी पर हुई इस घटना से इलाके में दहशत है। पुलिस रात को तो मामले को गोपनीय बनाने में कामयाब रही, लेकिन मामला उजागर होने के बाद भी उसे कोई कामयाबी नहीं मिल सकी। वारदात के 24 घंटे से अधिक बीतने पर भी पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी है।

घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी को खंगालने के बावजूद तीनों आरोपियों की कोई जानकारी पुलिस को नहीं है। अलबत्ता तीन आरोपियों में से एक का नाम मोनू बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एक अन्य आरोपी के शरीर में जले हुए के निशान हैं।

देवभूमि पत्रकार यूनियन ने धूम धाम से मनाया होली मिलन समारोह 

पुलिस के अनुसार केयरटेकर के पास मोबाइल नहीं है। कोतवाल धर्मवीर सोलंकी ने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। सीसीटीवी खंगालने के साथ ही आरोपियों को दबोचने के लिए सात टीमें बनाई गई है। एक टीम नैनीताल जिले के रामनगर क्षेत्र में वहां भेजी गई है, जहां की केयरटेकर रहने वाली है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More