क्योंकि सच जानना आपका हक़ है
क्योंकि सच जानना आपका हक़ है

चलती मेट्रो में लड़की से छेड़छाड़ कर रहा आरोपी निकला सिविल इंजीनियर, लड़की को दिखाया था अपना गुप्तांग

चलती मेट्रो में लड़की से छेड़छाड़ कर रहा आरोपी निकला सिविल इंजीनियर, लड़की को दिखाया था अपना गुप्तांग

नई दिल्ली : चलती मेट्रो में लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी को दिल्ली पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गुरुग्राम की एक प्राइवेट कंपनी में सिविल इंजीनियर है। शनिवार रात यह जानकारी दिल्ली मेट्रो रेल के पुलिस उपायुक्त ने दी।

डीसीपी के मुताबिक, पेशे से सिविल इंजीनियर अभिलाष कुमार हरियाणा के करनाल का रहने वाला है और वह गुरुग्राम सेक्टर-22 में अपने दोस्त के साथ किराए पर रहता है। 12 फरवरी को कंपनी की मीटिंग लिए वह कश्मीरी गेट आया था। मीटिंग खत्म होने के बाद वह अपने घर लौटने के लिए येलो लाइन से मेट्रो में सवार हुआ।

इस बीच आरोपी ने शाम करीब 6 बजे के आसपास चलती मेट्रो में पैंट की चेन खोलकर पास खड़ी लड़की को अपना गुप्तांग दिखाया और फिर आगे अपने बैग से छुपा लिया। लड़की ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ घिटरोनी मेट्रो स्टेशन में छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया। पीड़ित लड़की ने आरोपी लड़के की फोटो भी ट्वीट की थी।

पुलिस ने आरोपी लड़के की फोटो के आधार पर जांच शुरू की। फिर उसके बाद पुलिस ने हजारों की भीड़ में ट्रेवल करने वाले आरोपी को सीसीटीवी की मदद से सुल्तानपुर मेट्रो स्टेशन उतरते हुए देखा। दरअसल, आरोपी को यह डर हो गया था कि लड़की ने उसकी फोटो खींच ली है, इसलिए वह सुल्तानपुर स्टेशन पर उतरकर पीछे से आ रही दूसरी मेट्रो ट्रेन में बैठ गया और सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन पर उतर गया।

फिर उसने इंडसइंड बैंक साइबर सिटी से रैपिड मेट्रो मेट्रो पकड़ी. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी बाहर जाता हुआ देखा गया।
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर डीसीपी मेट्रो विक्रम पोरवाल के नेतृत्व में इंस्पेक्टर अनिल कुमार पांडे समेत 15 पुलिसकर्मियों ने इस ब्लाइंड केस को 48 घंटे के भीतर सुलझाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

govt ad side bar

पुलिस पता लगा रही है कि आरोपी ने यह घिनौनी हरकत पहली बार की थी या फिर यह सब उसकी आदत में शुमार है। अगर वो पहले भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता रहा है तो पुलिस अन्य शिकायतकर्ताओं की तलाश में जुटेगी, ताकि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जा सके।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More