"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

अवैध शराब बेचते दो महिला सहित सात गिरफ्तार, छह हजार से अधिक का माल जब्त

  
अवैध शराब बेचते दो महिला सहित सात गिरफ्तार, छह हजार से अधिक का माल जब्त
राजगढ़, 05 मई (हि.स.)। जिले में अवैध शराब की बिक्री, संग्रहण और परिवहन पर पावंदी लगाने की मंशा से चलाए गए अभियान के तहत पुलिस टीम ने अलग-अलग जगह से दविश देकर अवैध शराब बेचते हुए दो महिला सहित सात लोगों को पकड़ा, और इनके कब्जे से छह हजार दो सौ रुपए का माल जब्त किया। पुलिस ने बुधवार को आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरु की।

राजगढ़ कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार बीती रात मुखविर की सूचना पर खोयरी रोड़ से दविश देकर करण पुत्र मांगीलाल वर्मा निवासी कालाखेत को पकड़ा और उसके कब्जे से 2100 रुपए कीमती 21 क्वाटर देशी मदिरा के जब्त किए। सुठालिया थाना पुलिस ने ग्राम टोड़ी बसस्टेण्ड से दविश देकर बबलू पुत्र सौभाग्यसिंह राजपूत को पकड़ा और उसके कब्जे से 1700 रुपए के 17 क्वाटर जब्त किए। खिलचीपुर थाना पुलिस ने सोमवारिया क्षेत्र से 47 वर्षीय सरदारबाई कंजर, नरसिंहगढ़ थाना पुलिस ने गल्लामंडी के समीप से रेखाबाई कंजर निवासी छोटा बैरसिया, लीमाचैहान थाना पुलिस ने ग्राम भवानीपुरा से मांगीलाल पुत्र रोड़जी मालवीय, तलेन थाना पुलिस ने मछली मार्केट से अमृतलाल (43)पुत्र चुन्नीलाल मोंगिया निवासी हुलखेड़ी,पचोर थाना पुलिस ने बोड़ा नाका से सुनील (21) पुत्र भगतसिंह कुशवाह को अवैध शराब बेचते हुए पकड़ा और उनके कब्जे से दो हजार चार सौ रुपए की शराब जब्त की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 34 आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरु की।


हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story