"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

आईजीएमसी शिमला के कोविड वार्ड में भर्ती कोरोना मरीज ने खुद को किया जख्मी

  
शिमला, 08 अप्रैल (हि.स.)। राजधानी शिमला के आईजीएमसी अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती एक कोरोना मरीज ने बीमारी से परेशान होकर खुद को जख्मी कर लिया। मरीज ने नुकीले चीज से खुद पर प्रहार किया, जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान हो गया। उसकी बाईं कलाई व बाजू पर गम्भीर चोटें हैं। उसकी इस हरकत से कोविड वार्ड में हडक़म्प मच गया। माना जा रहा है कि मानसिक तनाव की वजह से उसने यह कदम उठाया है। 

शिमला पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार कोरोना संक्रमित पाए जाने पर शिमला के कुसुम्पटी निवासी एक व्यक्ति को गत  पांच अप्रैल को  को आईजीएमसी के कोविड वार्ड में भर्ती किया गया था। सात अप्रैल को कोविड वार्ड में उस वक्त हंगामा मच गया, जब इस संक्रमित मरीज ने नुकीले चीज से अपनी बाईं बाजू व कलाई पर जोरदार प्रहार कर दिया। इससे कोविड वार्ड में अफरातफरी मच गई। डॉक्टरों व पैरामेडिकल स्टाफ ने मरीज का उपचार किया और उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। 

 कोविड वार्ड के इंचार्ज डॉक्टर बलबीर वर्मा ने इस घटना की पुलिस में लिखित शिकायत दी है, जिस पर शिमला पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 जांच अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है। आईजीएमसी प्रशासन के अनुसार इस मरीज के माता-पिता भी कोरोना संक्रमित होने के कारण आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। 

 हिन्दुस्थान समाचार/उज्ज्वल/सुनील 


फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story