"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

छ किलो चरस की बड़ी खेप के साथ यूपी का युवक गिरफ्तार

  
कुल्लू, 08 अप्रैल (हि.स.)। थाना भुंतर के अंतर्गत पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान चरस की बड़ी खेप बरामद की है।  चरस तस्करी का मामला बुधवार बीती रात उस दौरान सामने आया जब भुंतर पुलिस बजौरा स्थित पुलिस नाका पर मौजूद थी। पुलिस द्वारा मनाली से दिल्ली की तरफ जा रही वोल्वो बस को जांच के लिए रोका गया।

पुलिस के बस में प्रवेश करते ही बस में सवार एक युवक घबरा गया। पुलिस को उसके पास किसी संदिग्ध वस्तु होने का शक हुआ। पुलिस ने जब शक के आधार पर तलाशी ली तो उसके कब्जे से छ किलो 528 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने चरस की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

     
पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी कुशविन्द (20) पुत्र रामकुमार निवासी गांव मानपुर खुरद डाकघर बंसी, तहसील नरैनी, जिला बांदा, उत्तर प्रदेश के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी द्वारा चरस की खेप कहां से लाई गई इस बारे में पुलिस पूछताछ करेगी। आरोपी को न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

      
हिन्‍दुस्थान समाचार / जसपाल सुनील


फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story