"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

भारी वस्तु के वार से युवक ने की मां और भाई की हत्या, पिता और तीन अन्य भाई गंभीर घायल

  
जयपुर/अजमेर,08 अप्रैल(हि.स.)। अजमेर जिले के भिनाय थाना इलाके में बुधवार देर रात को आपसी रंजिश के चलते एक परिवार के लोगों में खूनी संघर्ष हो गया। इस खूनी संघर्ष में आरोपित युवक ने अपनी मां-भाई पर भारी वस्तु से वार कर दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई और वहीं पिता सहित तीन अन्य भाई गंभीर घायल हो गए। सूचना मिलने पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जेएनयू अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं हमलावर मौके  से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस उप अधीक्षक खींव सिंह ने बताया कि थाना इलाके में स्थित बांदनवाड़ा में एक परिवार के लोगों में बुधवार रात दो बजे आपसी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। इस खूनी संघर्ष में एक युवक अमरचंद जांगिड ने अपनी मां कमला(58) और छोटे भाई शिवराज(22) पर किसी भारी वस्तु से वार कर दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई,वहीं दूसरे कमरों में सो रहे पिता रामधन जांगिड(58),उसका पुत्र भागचंद(28),ताराचंद (26) और ओमप्रकाश (32) को घायल कर दिया। जिन्हे जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया। इस दौरान मुहल्ले के कुछ लोग जग गए और शोरशराबा हो गया। इसके बाद आरोपित अमरचंद मौके से फरार हो गय। जिसकी चार थानों तलाश में जुटी हैै।

थानाधिकारी नीतू ने बताया कि आरोपित व उसके चारों भाई जयपुर में रह रहे थे और अभी हाल ही में गांव लौटे थे। आरोपित अमरचन्द रीट की तैयारी कर रहा था और मृतक शिवराज भी जयपुर में पढ़ाई करता है। अमरचंद और शिवराज दोनों की ही अभी शादी नहीं हुई है। पिता गांव में फर्नीचर बनाने का काम करता हैं। वहीं तीनों अन्य भाई जयपुर में रहकर काम करते हैं। इनमें से दो भाई शादीशुदा हैं। वारदात के बाद अजमेर से एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।
हिन्दुस्थान समाचार/दिनेश/संदीप

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story