"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

रखवाली करने गए किसान का झोपड़ी में लटका मिला शव

  
रखवाली करने गए किसान का झोपड़ी में लटका मिला शव
बेगूसराय, 5 मई (हि.स.)। बेगूसराय में खेत की रखवाली करने गए एक किसान का झोपड़ी से लटका शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा दादुपुर दियारा की है। मृतक किसान दादुपुर निवासी नाथो पासवान है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नाथो पासवान मंंगलवार की रात अन्य दिनों की तरह अपने खेत की रखवाले करने के लिए डेरा पर गया था। बुधवार को काफी देर तक घर नहीं लौटने पर कुछ लोग डेरा के पास गए तो झोपड़ी में नाथो का शव लटका हुआ देखकर इसकी सूचना बछवाड़ा थाना को दी। परिजनों का आरोप है कि किसी ने हत्या कर शव को आत्महत्या का रुप देने के लिए झोपड़ी में लटका दिया है। 
बछवाड़ा थाना की पुलिस का कहना है कि नाथो पासवान खेत के रखवाली करने के लिए डेरा पर गया था। झोपड़ी से लटका हुआ शव पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है। अभी तक आत्महत्या या हत्या का खुलासा नहीं हो पाया है। मामलेेे की छानबीन की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा। 

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र/चंदा

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story