"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

गेल के पाता संयंत्र में कार्यरत कंपनी के अधिकारियों का अपहरण, पकड़े जाने के डर से छोड़कर भागे

  
गेल के पाता संयंत्र में कार्यरत कंपनी  के अधिकारियों का अपहरण, पकड़े जाने के डर से छोड़कर भागे


औरैया, 23 अक्टूबर (हि.स.)। गेल पाता पेट्रोकेमिकल संयंत्र में काम कर रही बॉम्बे की ऑप्टेक मल्टीनेशनल कंपनी के अधिकारियों को पाता ले जा रही ट्यूवी कार का बाइक सवारों ने अपहरण कर लिया। दबाव बढ़ने पर तीन घण्टे बाद कार समेत सभी को रामगढ़ के पास आकर छोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को ऑप्टेक कंपनी में लगी कार अधिकारियों को लेकर गेल पाता जा रहे थे। बैसुन्धरा और पाता प्लांट के बीच कुछ बाइकों पर सवार दबंगों ने कार को रोक लिया। बाद में कार सवारों को अपहरण करके उन्हीं की कार से बिधूना ले गए। व चालक प्रतीक उर्फ कल्लू निवासी समाधान पुर्वा दिबियापुर को गाड़ी में पीछे डिग्गी में बांधकर डाल दिया था।

आरोप है कि, काम लेने का दबाव बनाने, अपने लोगों को कंपनी में लगवाने एवं रंगदारी मांगने को लेकर अपहरण किया। जिन लोगों का अपहरण किया गया उनमें कंपनी के रीजनल चीफ मैनेजर, साइट इंचार्ज सौरभ सिंह समेत पांच अधिकारी शामिल थे। मामले की जानकारी पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सीओ अजीतमल प्रदीप और सीओ औरैया सुरेंद्र नाथ यादव समेत फफूद इंस्पेक्टर संतोष अवस्थी, दिबियापुर थाने के क्राइम निरीक्षक सुनील कुमार वर्मा मामले की जांच में जुट गए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार / सुनील

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story