"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

इंश्योरेंस पॉलिसी कराने के बहाने युवक को बुलाकर बदमाशों ने किया चाकू से ताबड़तोड़ वार

  
इंश्योरेंस पॉलिसी कराने के बहाने युवक को बुलाकर बदमाशों ने किया चाकू से ताबड़तोड़ वार


जयपुर, 25 नवंबर (हि.स.)। मानसरोवर थाना इलाके में गुरुवार देर शाम को बदमाशों ने इंश्योरेंस पॉलिसी कराने के बहाने युवक को बुलाकर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर घायल करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

थानाधिकारी दिलीप कुमार सोनी ने बताया कि इंश्योरेंस पॉलिसी का काम करने वाले राजेंद्र बैरवा पर हमला हुआ है। जहां कुछ बदमाशों ने इंश्योरेंस पॉलिसी लेने के बहाने राजेंद्र बैरवा को मानसरोवर इलाके में बुलाया था। जैसे ही इंश्योरेंस कर्मी राजेन्द्र पहुंचा तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। जिसे एंबुलेंस की सहायता से सवाई मानसिंह अस्पताल में पहुंचाया गया। हालांकि हमले की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है।

इधर, पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि चाकू से ताबड़तोड़ वार करके जान से मारने का प्रयास किया गया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। इसके अलावा पुलिस पीड़ित और परिजनों से भी पूछताछ करके जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिनेश

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story