"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाला ड्रग्स माफिया गिरफ्तार

  
अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाला ड्रग्स माफिया गिरफ्तार


अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाला ड्रग्स माफिया गिरफ्तार


जयपुर, 26 नवंबर (हि.स.)। जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की स्पेशल टीम (सीएसटी) ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान के तहत मुहाना थाना इलाके में कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से एक किलो 865 ग्राम गांजा बरामद किया है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त (अपराध) जयपुर परिस देशमुख ने बताया कि जयपुर शहर में चलाए जा रहे हैं ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत सीएसटी और मुहाना थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शातिर अवैध मादक पदार्थ तस्कर नितेश शर्मा (21) निवासी गोल्यावास मानसरोवर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 1 किलो 865 ग्राम गांजा बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपित नितेश शर्मा मूलतः जयपुर राजस्थान का रहने वाला है। जिसने मादक पदार्थ गांजा बस्सी साइड रोड के किनारे गांजे का पेड़ दिखाई देने पर उसकी हरी पत्ती तोडकर बैग में डालकर लाना स्वीकार किया है। आरोपित ने किसी से 30 हजार रुपये का कर्ज लिया था जिसको चुकाने के लिये मादक पदार्थ गांजा लाना बताया। फिलहाल आरोपित से मादक पदार्थ गांजे के सप्लायर एवं खरीदार के नेटवर्क के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story