"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

नामी कंपनी के नाम से बेच रहे नकली घडिय़ां, पांच सौ नकली घडिय़ां बरामद

  
नामी कंपनी के नाम से बेच रहे नकली घडिय़ां, पांच सौ नकली घडिय़ां बरामद


जोधपुर, 26 नवम्बर (हि.स.)। शहर की सदर बाजार पुलिस ने सोजती गेट और नई सडक़ स्थित एक हैण्डीलूम के पास में तीन दुकानों पर छापा मारा। दुकानों पर नामी कंपनी की घडिय़ों का नकली माल बेचा जा रहा था और ग्राहकों लूटा जा रहा था। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ कॉपी राइट एक्ट, धोखाधड़ी में केस दर्ज किया है। दुकानों से पांच सौ से ज्यादा नकली घडिय़ां बरामद की गई है। कंपनी के मैनेजर इस बारे में सदर बाजार थाने में रिपोर्ट दी है।

थानाधिकारी बंशीलाल ने बताया कि नई दिल्ली के उत्तर पश्चिम के रहने वाले ईआईपीआर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मैनेजर संजय कुमार की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह टाइटन कंपनी के लिए काम करते है। सोजती गेट स्थित मोदी वॉच कंपनी, मेट्रो वाच कंपनी एवं नई सडक़ पर एक दुकान पर कंपनी के नाम से नकली घडिय़ां बेचने के साथ ग्राहकों लूट जा रहा है। थानाधिकारी वैष्णव ने बताया कि मामला दर्ज कर उक्त दुकानों पर पुलिस की तरफ से रेड दी गई। इस पर दुकानदार सोजती गेट के अंदर रहने वाले अहमद मोदी पुत्र अब्दूल मोदी, मोहम्मद रियाज मोदी पुत्र अब्दुल अजीज मोदी एवं उत्तरप्रदेश के अवनीश कुमार पुत्र गजनाथ जाटव को गिरफ्तार कर कॉपी राइट एक्ट एवं धोखाधड़ी में केस बनाया गया। उक्त दुकानों से पुलिस ने पांच सौ से ज्यादा नकली टाइटन की घडिय़ां बरामद की है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/संदीप

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story