"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

धान बेचकर आ रहे किसान से पुलिस बन कर बदमाशों ने 90 हजार की लूट

  
धान बेचकर आ रहे किसान से पुलिस बन कर बदमाशों ने 90 हजार की लूट


पूछताछ करती पुलिस मौके पर 


फिरोजाबाद, 23 अक्टूबर (हि.स.)। थाना जसराना क्षेत्र के एटा शिकोहाबाद मार्ग पर शनिवार को पुलिस बनकर बाइक सवार युवक ने धान बेचकर आ रहे किसान से 90 हजार रुपए लूट लिए। आरोपी जहां रुपए लूटकर भाग गया। सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज देखने की बात कही है।

थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव बुढ़रई निवासी अंतराम पुत्र धर्म सिंह एटा से धान बेचकर लौट रहा था। बताया जाता है कि तभी नगला इमलिया के पास पीछे से आ रहे पल्सर सवार युवक ने उसे रोक लिया। खुद को पुलिस वाला बताते हुए हेलमेट और मास्क न लगाने को लेकर जमकर लताड़ लगाई। वहीं लाईसेंस भी चेक किया। इसी दौरान तलाशी के नाम पर जेब में रखे उसके 90 हजार रुपए निकाल लिए। रुपए लेकर जहां युवक बाइक लेकर चंपत हो गया वहीं खुद के साथ लूट होने का अहसास होते ही किसान चीखने चिल्लाने लगा। किसान को रोता देख लोगों की भीड़ लग गई।

थाना क्षेत्र में हुई लूट की घटना की जानकारी मिलने पर सीओ देवेंद्र सिंह, कोतवाल फतेह बहादुर सिंह भदौरिया मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे और पीडित से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने पाढ़म में लगे सीसीटीवी देखने की बात कही। सीओ देवेंद्र सिंह ने कहा धान बेचकर आ रहे किसान के साथ टप्पेबाजी की घटना हुई है। नकली पुलिसकर्मी बन चेकिंग के नाम पर पैसे निकाल लिए हैं। पीड़ित से जानकारी लेने के साथ ही कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story