"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

गया में पंचायत समिति सदस्य के प्रत्याशी के पति की हत्या

  
गया में पंचायत समिति सदस्य के प्रत्याशी के पति की हत्या


गया में पंचायत समिति सदस्य के प्रत्याशी के पति की हत्या


शव के साथ सड़क जाम

गया, 26 नवंबर (हि.स.)। गया जिला के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र इमामगंज के गेजना गांव के रहने वाले साहिल कुमार प्रीत की पत्थरों से चेहरा कूचकर और चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या कब और किसने की? इस बात की जानकारी अब तक किसी को नहीं हो पायी है। मृतक के परिजनों ने इमामगंज मुख्य मार्ग पर शव को रख कर आज सड़क जाम कर दिया ।पूर्व मुख्यमंत्री और क्षेत्रीय विधायक जीतनराम मांझी की पहल के बाद आठ घंटे के बाद सड़क जाम हटा।

मृतक की पत्नी तनुजा भारती पंचायत समिति सदस्य का चुनाव लड़ रही थी। इधर इमामगंज थाना के पुलिसकर्मियों का कहना है कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस मृतक के मोबाइल फोन के कॉल डिटेल को खंगालने में लगी है। उसके आधार पर ही कुछ जानकारी हासिल होने के बाद अपराधियों को पकड़ा जा सकेगा।

साहिल कुमार प्रीत गुरुवार की शाम अपने घर से बाइक से निकला था। देर शाम तक जब वह नहीं लौटा तो घर वाले बेचैन हुए। इधर- उधर छानबीन की तो कहीं कुछ भी पता नहीं चला। इस बीच रात भी हो गई। देर रात जब उसके मोबाइल पर फोन किया गया तो उसका मोबाइल भी बंद मिलने लगा। परिजन रात का समय होने की वजह से आसपास के इलाके में छानबीन कर शांत हो गए। वहीं घर वालों ने समझा कि मतगणना के लिए वह अपने आदमियों के साथ तैयारी में जुटे होंगे लेकिन जब सुबह हुई तो साहिल का शव सड़क किनारे होने की सूचना उसके घरवालों कोमिली। इस सूचना पर गांव वाले सड़क पर पहुंचने तो साहिल सड़क पर मृत पड़ा था। उसकी बाइक सड़क किनारे खड़ी थी। उसमें किसी प्रकार की दुर्घटना से संबंधित कोई भी निशाान नहीं थे। उसका चेहरा ईंट- पत्थर से कुचला हुआ था। साथ ही बदन पर चाकू के जख्म के भी निशाान पड़े हैं। साहिल के मारे की खबर से गांव वाले आक्रोशित हो गए और शव को बीच सड़क पर रख कर जाम लगा दिया । मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाने की कोशिश की लेकिन बाद में पूर्व मुख्यमंत्री और क्षेत्रीय विधायक जीतनराम मांझी की पहल के बाद आठ घंटे के बाद सड़क जाम हटा। गांव वाले भी इस घटना से आक्रोशित हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/चंदा

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story