"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

वेब सीरीज में एक्ट्रेस बनाने का लालच देकर 17 साल की युवती से मांगी न्यूड तस्वीरें, फिर किया ऐसा काम

  

न्यूज़ डेस्क : सोशल मीडिया के जमाने में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसका गलत फायदे उठाकर मासूम लोगों को गुमराह करने की कोशिश करते हैं और धमकी देते हैं. ऐसे ही एक मामले का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस ने किया है और महिलाओं का शोषण करने के आरोप में एक युवक को हिरासत में लिया है. युवक पर आरोप है कि वह लड़कियों को वेब सीरीज में काम दिलाने के नाम पर उनसे नग्न तस्वीरें मांगता था और फिर ब्लैकमेल करता था.

महिला मॉडल का इस्तेमाल

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किया गया दीपक नाम का युवक खुद को एक प्रोडक्शन हाउस का बताता था और कहता था कि वह नई वेब सीरीज के लिए नई मॉडल की तलाश में है. दीपक ने ऐसा ही एक शिकायतकर्ता युवती के साथ किया.

युवती ने इंस्टाग्राम पर दीपक से संपर्क किया और खुद को मॉडल बताते हुए परिचय दिया. जिस पर दीपक ने युवती से कहा कि वह अपनी आगामी वेब सीरीज के लिए नए मॉडल की तलाश में है इस पर जैसे ही युवती ने ऑडिशन के बारे में पूछा तो वह बोला क्या वह ऑडिशन के लिए अपनी नग्न तस्वीरें भेज सकती है.

युवती को किया ब्लैकमेल

युवती जिसकी उम्र महज 17 साल बताई जा रही है उसने अपनी न्यूड तस्वीरें आरोपी को भेज दी. लेकिन आरोपी जो लड़की का इस्तेमाल करने की फिराक में था उसका जब मन नहीं भरा तो उसने युवती से और न्यूड तस्वीरों की डिमांड की.

जिस पर युवती ने तंग आकर मना कर दिया और ब्लॉक कर दिया. इसके बाद दो लोगों ने मिलकर इंस्टाग्राम पर युवती से संपर्क किया और धमकी दी कि अगर वह और तस्वीरें नही देगी तो वह उसकी सारी न्यूड तस्वीरों को सोशल मी़डिया पर वायरल कर देंगे.

बदनामी का डर

ब्लैकमेल करने पर युवती डर गई और उसे बदनामी का डर सताने लगा लेकिन उसने पुलिस से संपर्क किया और जांच में पुलिस ने आरोपी के सेलफोन का नंबर पता कर लोकेशन ढूंढी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दीपक को उसके घर सुल्तानपुरी से हिरासत में ले लिया. पुलिस का कहना है कि वह इस मामले पर आगे की जांच कर रहे हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story