"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

वर्चस्व के लिये इलाके में की अंधाधुधं फायरिंग,तीन पकड़े गए

  
वर्चस्व के लिये इलाके में की अंधाधुधं फायरिंग,तीन पकड़े गए


नई दिल्ली, 26 नवंबर (हि.स.)। उत्तर पश्चिमी जिले के जहांगीरपुरी इलाके में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने इलाके में वर्चस्व को लेकर जमकर उत्पाद मचाया। कई राउंड गोलियां चलाकर बाजार में लगे सामान को सड़कों पर फेंक दिया। जिसने भी बदमाशों का विरोध किया,उसपर पिस्टल तानी या फिर उसकी बुरी तरह से लात घूसों से पिटाई कर दी।

बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। दहशत के माहौल में स्थानीय दुकानदारों व रहने वालों ने महेन्द्रा पार्क थाने का घेराव कर बदमाशों को जल्द से जल्द आरोपितों को पकड़ने की मांग की। जिले के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और लोगों को बदमाशों को जल्द ही पकड़ने का भरोसा दिया। जहांगीरपुरी,महेन्द्रा पार्क और स्पेशल स्टॉफ पुलिस को आरोपितों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया। जिसमें तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर उनके बाकी साथियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, बीती रात पुलिस को जहांगीरपुरी इलाके में अज्ञात बदमाशों द्वारा गोलियां चलाने और बाजार में सामान फैंकने व मारपीट करने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची। बाजार में दुकान वालों व रेहड़ी पटरी लगाने वालों का सामान सड़क पर बिखरा हुआ था। लोगों से पता चला कि करीब दर्जनभर बदमाशों जिनके पास पिस्टल थी। उन्होंने जहांगीरपुरी की बी सी मार्किट से भागते हुए उत्पाद मचाया। भागते हुए बदमाश हवा में फायरिंग कर रहे थे।

एक ऑफिस में बैठे मेशी नामक युवक की कनपटी पर पिस्टल तानकर उसकी बुरी तरह से पिटाई की थी। उसको धमकी देकर बदमाश आगे भी लोगों के थप्पड़ व गाली गलौच करते हुए भाग रहे थे। जबकि लोग अपनी जान बचाने के लिये सुरक्षित स्थान देख रहे थे। लोगों ने इलाके में रहने वाले एक क्रिमिनल मोला का नाम बताया। जिसके इशारे पर वारदात हुई। पुलिस ने मामला दर्ज किया। बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला,जिसमें कुछ में वारदात कैद हुई। पुलिस ने आरोपितों के ठिकानों पर छापेमारी कर तीन आरोपित विपिन,अनुप उर्फ पिंकी और भानू को गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story