"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

कमला मार्केट पर स्थित घर में लगी आग, बुजुर्ग दिव्यांग की मौत

  
कमला मार्केट पर स्थित घर में लगी आग, बुजुर्ग दिव्यांग की मौत


नई दिल्ली, 26 नवंबर (हि.स.)। मध्य जिले के कमला मार्केट स्थित श्रद्धानंद मार्ग के एक छोटे से मकान में गुरुवार देर रात अचानक आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग को रात करीब 12.30 बजे श्रद्धानंद मार्ग में स्थित गली बसरूद्दीन के एक मकान में आग लगने पर कॉल आई थी। कॉल मिलने पर पांच गाड़ियों के साथ दमकल कर्मचारी जब वहां पहुंचे तो आसपास रहने वाले लोग आग को बुझाने की कोशिश कर रहे थे। दमकल विभाग ने कुछ ही मिनटों में इस आग को बुझा लिया था।

इसके बाद पुलिसकर्मियों ने अंदर जाकर देखा तो वहां लगभग 70 वर्षीय बुजुर्ग का शव पड़ा हुआ था। मृतक की पहचान 70 वर्षीय, सब्जे हसन के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिवार को घटना की जानकारी दे दी गई है।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर आधे घंटे की देरी से पहुंची, उस समय तक आग काफी भड़क चुकी थी। आसपास रहने वाले लोग आग को बुझाने की कोशिश कर रहे थे। लोगों का कहना है कि यदि दमकल कर्मचारी समय पर आते तो बुजुर्ग की जान बच सकती थी। पुलिस को पता चला है कि घटना के समय बुजुर्ग घर में अकेले थे। उनकी पत्नी किसी रिश्तेदार से मिलने गई हुई थी, वहीं उनका बेटा लाल कुआं इलाके में रहता हैं। बताया जाता है कि बुजुर्ग ठीक से चल नहीं पाते थे। कमला मार्केट पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story