"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

रिक्शा चालक से लूटपाट,पीड़ित ने बदमाश को पकड़ा

  
रिक्शा चालक से लूटपाट,पीड़ित ने बदमाश को पकड़ा


नई दिल्ली, 26 नवंबर (हि.स.)। बाहरी जिले के मंगोलपुरी इलाके में राहगीरों से लूटपाट करने वाले एक गैंग के बदमाश को रिक्शा चालक पीड़ित ने पब्लिक की सहायता से दबोच लिया। जिसकी बुरी तरह से पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित की पहचान आकाश उर्फ मोनू के रूप में हुई है। पुलिस आरोपित के फरार साथी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गांव पीतमपुरा इलाके में रहने वाला शिकायतकर्ता बृजनंदन से पता चला कि वह रिक्शा चलाया करता है। बीती शाम साढ़े सात बजे जब वह रामा मार्किट से सामान लेकर मंगोलपुरी औद्योगिक क्षेत्र से वापिस जा रहा था। अचानक रिक्शा में आरोपित आकाश अपने एक साथी के साथ जबरन बैठ गया। जिसको कई बार रिक्शा से नीचे उतरने की बात कही थी, लेकिन दोनों नहीं उतरे। अचानक आरोपितों ने उसकी जेब में पांच हजार रुपये निकाल लिये।

जिसका उसने विरोध किया। किसी तरह से उसने आकाश को मौके पर ही दबोच लिया था। जबकि आकाश ने पांच हजार रुपये अपने साथी को दे दिये थे। जो फरार हो गया था। पब्लिक ने मौके पर पहुंचकर आकाश की बुरी तरह से पिटाई की। पुलिस को वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित आकाश का पकड़ लिया। पुलिस आकाश का क्रिमिनल रिकॉर्ड खंगाल रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story